Steemit Crypto Academy Week 6 Task: How To Invest in Cryptocurrencies - A Beginners Guide | lecture by @besticofinder

in SteemitCryptoAcademy3 years ago (edited)

image.jpeg
https://encrypted-tbn0.gstatic.com/images?q=tbn:ANd9GcRMjGXIGZcSOeQ8hQB2VVOWUpzJuL4ciuaT4A&usqp=CAU

पहला कदम यह है कि आप वहां सिक्का जमा करने के लिए जाते हैं, आपको अपना थोड़ा सा समय अच्छी तरह से बिताना होगा, मैं जो कर रहा हूं, मैं वहां जाऊंगा और फिर मैं कुछ क्रिप्टोकरेंसी का चयन करूंगा, जिसका मतलब है कि कम से कम 10 का मतलब है और फिर मैं करूंगा उन पर मेरा शोध और मैं आपको बताता हूं कि आप सिर्फ निवेश नहीं करते हैं और एक दिन में लाभ प्राप्त करते हैं, आपको कुछ समय बिताना होगा, मैं अपनी 10 क्रिप्टोकरेंसी उठाऊंगा और एक घड़ी सूची बनाऊंगा और फिर मैं उन सभी की निगरानी करूंगा और उस समय किसी भी अन्य क्रिप्टोकरेंसी के बारे में नहीं सोचेंगे, मेरा ध्यान उन 10 क्रिप्टोक्यूरेंसी पर होगा, उसके बाद मैं उनमें से हर एक का विश्लेषण करूंगा और फिर मैं आपको बताऊंगा कि इसका विश्लेषण कैसे किया जाए, मैं आपको एक उदाहरण दूंगा कि मैं क्रिप्टोकरेंसी कैसे चुनता हूं निवेश के लिए
मेरे लिए सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे उस सिक्के से थोड़ा परिचित होना चाहिए जिसका मतलब है कि मैं उन सिक्के को चुनूंगा जिन्हें मैं जानता हूं कि मुझे इस मामले में थोड़ा सा पसंद है, मैं एक सिक्के के बारे में विशेष रूप से बात करूंगा जो आपको पता चल जाएगा कि मैं नहीं आपको बताएगा कि मैंने उस सिक्के को क्यों चुना है, मैं आपको केवल उन सिक्कों का चयन करने का सुझाव दूंगा, जिन्हें आप समाचारों में देखते हैं या आपके मित्र उन सभी पहलुओं के बारे में बात करते हैं, जो 10 घड़ी की सूची में उन सिक्कों के बारे में हैं
पहले मैं सिक्के के लिए जाऊंगा और निवेश के लिए एक क्रिप्टोकरंसी चुनूंगा और आपको बता दूं कि जल्दबाजी न करें यह प्रक्रिया केवल कुछ मिनटों में नहीं की जानी चाहिए क्योंकि आपको इसे अपना अच्छा समय देना चाहिए क्योंकि यह आपके पैसे के बारे में है यदि आप सिक्का प्रदर्शन करने के लिए आप वह सब कुछ खो सकते हैं जो अच्छा नहीं है इसलिए आप जो करते हैं वह उस पर अपना समय व्यतीत करता है अलग सिक्का आज़माएं और फिर उसमें से 10 सिक्के चुनें और एक घड़ी बनाएं

ध्यानसूची

BEE455DF-76D1-4C28-A1F6-5A9E542E9C0D.png

अपने शोध को करने के बाद मुझे लगता है कि मुझे वह सिक्का मिल गया है जिसे मैं उस iKyber Network में निवेश करना चाहता हूं क्योंकि मैं इस सिक्के को चुनता हूं क्योंकि पिछली बार जब मैं किसी और चीज के लिए शोध कर रहा था तो मुझे इस बारे में थोड़ा पता चला और मुझे लगा कि यह एक होगा अच्छी बात है क्योंकि मुझे ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ेगा
अब मेरे लिए दूसरा कदम यह है कि हमारे पास टेलीग्राम पर समूह हैं और जहां मेरे कुछ दोस्त हैं, वे क्रिप्टोकरेंसी में काफी पुराने हैं, इसलिए उनके पास इस व्यापार की दुनिया के बारे में कोई अधिक जानकारी नहीं है बस खुद को साफ करने के लिए मैं उनसे सिक्के के बारे में बात करूंगा मैं निवेश करता हूं या नहीं वे मुझे मार्गदर्शन करेंगे कि मेरा मतलब है कि यह एक आवश्यक कदम नहीं है, लेकिन मैं ऐसा इसलिए करता हूं कि मैं आप लोगों के साथ साझा कर रहा हूं क्योंकि फिर से मैं कहूंगा कि यह आपके पैसे के बारे में है और आपको अपना दिमाग साफ करना चाहिए प्रत्येक पक्ष में कोई दूसरा विचार नहीं होना चाहिए, इसलिए हमारे पास टेलीग्राम पर एक समूह है जहां बहुत सारे लोग हैं और मैं सिर्फ पोस्ट कर रहा था और उनसे पूछ रहा था कि क्या मैं इसमें निवेश कर सकता हूं क्या उनके विचार नहीं थे और उनके बारे में मुझे अपने विचार बताए उसके बाद मैं उसके लिए जाऊंगा

लुपेर्केलिया नेटवर्क बुनियादी सूचना अनुपात

65FD100B-E3CD-4675-85DD-8FB3FB9B550B.png

इस सिक्के की रैंकिंग 105
मार्केट कैप $ 614,674,525
वॉल्यूम / मार्केट कैप $ 0.2467
परिसंचारी आपूर्ति $ 205,051,204 KNC
वॉल्यूम $ 150,540,142
1 वर्ष सबसे कम $ 0,365295
1 साल का उच्चतम $ 3,0

DBFDD369-905E-4BE0-9F9F-6AC95514B812.png

C6717776-6A13-42FC-89DE-38EE85714DB1.png

यह एक विकेन्द्रीकृत विनिमय प्रोटोकॉल है जो आपको अनचाही तरलता प्रदान करता है मुझे कुछ सरल शब्दों में समझाएं। यह एक दूसरे के साथ erc 20 टोकन का आदान-प्रदान करने की क्षमता देता है। एक लेन-देन में एथेरियम ब्लॉकचेन पर वे स्मार्ट अनुबंध kber का उपयोग करने के लिए एक एकल इंटरफ़ेस प्रदान करते हैं। सबसे अच्छा टोकन उपलब्ध है

                          # सामाजिक पहुंच

कीबर नेटवर्क एथेरियम ब्लॉकचेन में सबसे सक्रिय परियोजना है क्योंकि वे सामाजिक रूप से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और जब यह वैश्विक मीटर की बात आती है तो वे शीर्ष पर होते हैं वे दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों में कई डेवलपर्स से मिलते हैं जो उन्होंने कवर किए हैं यूरोप अमेरिका और एशिया के अर्थ में पूरी दुनिया और वे ऑनलाइन किसी बड़े खेल को प्रायोजित कर रहे हैं, इसलिए मैं कहूंगा कि उनकी सामाजिक पहुंच काफी अच्छी है और वे इस पर काम कर रहे हैं

इस पर मेरे क्या विचार हैं

मुझे लगता है कि यह हर दिन बढ़ता जा रहा है और जब किबर नेटवर्क की बात आती है, तो यह विकेंद्रीकृत वित्त की रीढ़ है, इसलिए इस सिक्के में हर निवेश मुझे यकीन है और लंबे समय तक हमें इससे ज्यादा फायदा होगा जितना हम सोच सकते हैं और मैं सोचें कि यह एक अच्छे निवेश का एक आदर्श उदाहरण है, यदि आप देखते हैं कि ग्राफ ऊपर जा रहा है और यदि आप ऑल टाइम लो को देखते हैं तो यह कम था लेकिन यह बहुत कम समय के लिए बना रहा, तब से यह बड़ा हो रहा है जो एक महान सौदा

धन्यवाद

Sort:  

Hello @muskan90 ,
Thank you for submitting homework task 6 ! You have done a fundamental analysis on kyber Network. nice work [5]

Thank you

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.13
JST 0.028
BTC 57451.97
ETH 3105.02
USDT 1.00
SBD 2.32