आज में ऐक नइ जगह की तलाश में अपनेर घर से निकल चूका हु

आज में ऐक नइ जगह की तलाश में अपनेर घर से निकल चूका हु। लेकिन मुझे नहीं पता के मुझे कहा जहा हे। लेकिन मुझे आज ऐसी जगह पर जाना हे जहा जाके मुझे अपनी प्रकृति को पास से देखने को मिले। इस लिये में रेलवे ट्रेक से जाने का सोचा और पैदल ही निकल गया। क्यों के पैदल चलने से हमारे शरीर को बोहत ही फायदे भी होते हे। इस लिये में अपने घर से पैदल निकल चूका हु और रेलवे ट्रेक के ऐसे हिस्से इ पोहच गया हु जहा से में प्रकृतिकी सुंदरता को देख सकता हु। जिस जगह पर में खड़ा हु। वो जगह जमीन से 50 फिट ऊपर हे। और मेरे सामने बोहत ही बड़े बड़े खेत मौजूद हे जो बोहत ही सुन्दर दिखाई देते हे। और में उन खेतो में फसल को भी देख सकता हु। और कुछ फसल की कटाई भी हो चुकी हे। इस जगह पर बोहत से लोग आते हे क्यों के यहाँ से आपको प्रकृति बोहत ही अछि दिखाई देती हे। जो आप मेरे वीडियो में भी देख सकते हो। आसमान भी बोहत ही अच्छा दिखाई देता हे और लगत हे बोहत ही जल्द हम बारिस को पड़ते हुवे देख सकते हे। क्यों के हर कोई बारिस के इंतजार में हे। आसमान में छोटे छोटे बदल देख सकते हो। जिसको मेने अपने वीडियो में भी शामिल किये हुवे हे।

1.jpg

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.14
JST 0.028
BTC 57297.27
ETH 3101.41
USDT 1.00
SBD 2.41