SEC-S16 / W4 | "The Environment and Our Health" बोहत ही खूबसूरत प्रकृति हे।

हेल्लो दोस्तों आप सब कैसे हो उम्मीद करता हु आप और आपका परिवार अच्छा होगा। दोस्तों आज में बोहत ही जल्दी उठ गया था। इस लिये आज मेने फिर ने जाने का सोचा और अपने घर से निकल गया आज में चलते हुवे जा रहा था तभी मेने बोहत ही करीब से प्रकृति की खूबसूरती को देखा जो मुझे बोहत ही मनमोहक लगी। जिसे देख के मुझे अपनी आँखो पर भरोषा नहीं हुवा। और मॉनिंग में फिर ने जाने से हमारे हेल्थ पर भी बोहत ही प्रभाव पड़ता हे। और मॉर्निंग में वातावरण भी बोहत ही खूबसूरत होता हे। जिसे आप देख सकते हे। मुझे आज इस वातारवरण में बोहत ही अच्छा लगा।

1.jpg

में रेलवे ट्रैक से जा रहा था तभी सूरज निकला जो बोहत ही खूबसूरत दिखाई देता था। और एक अलग ही माहौल बन रहा था। फिर मेने अपना मोबाइल निकाला और सूरज का फोटो पाड लिया। जिसको में दिखाने वाला हु। जो आपको भी पसंद आने वाला हे।

2.jpg
फिर में थोड़ा आगे गया तो मेने देखा के बिलकुल मेरे सामने बोहत ही हरे भरे खेत मौजूद हे जो बोहत ही सुन्दर हे जिसे देख के मुझे अपनी आँखो पर भरोषा नहीं हुवा के यह फसल से भरे हुवे खेत कितने अच्छे नजर आते हे। फिर थोड़ी देर तक में अपनि प्रकृति को देखता रहा। और सोच ता रहा के मॉर्निंग में प्लेनेट की हर चीज बोहत ही खूबसूरत नजर अति हे। जिसको मेने अपने मोबाइल में कैद कर लिया हे।

3.jpg

Coin Marketplace

STEEM 0.29
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 63748.21
ETH 3314.18
USDT 1.00
SBD 3.90