आज मैं प्राकृतिक नजारों से भरपूर एक बहुत ही खूबसूरत जगह पर आया हूं।

in Urdu Community5 months ago

आज मैं बहुत खुश हूं क्योंकि आज मैं प्राकृतिक नजारों से भरपूर एक बहुत ही खूबसूरत जगह पर आया हूं। जहां से आप प्रकृति को बेहद खूबसूरत देख सकते हैं, जो भी यहां एक बार आएगा वह यहां से कभी नहीं जाएगा क्योंकि यह जगह बहुत अच्छी है। नीचे नदी के ऊपर एक नहर है, इस स्थान पर नहर बहुत मजबूत बनाई गई है। जिस पर सीमेंट से प्लास्टर भरा हुआ है। और ये जगह घूमने के लिए भी बहुत अच्छी है. यहां से आप नदी की खूबसूरती भी देख सकते हैं। नदी भी बहुत हरी-भरी दिखती है. जब मैं इस जगह पर पहुंचा तो मुझे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ क्योंकि प्रकृति बहुत खूबसूरत लग रही थी। फिर मैं थोड़ी देर तक इसी जगह पर खड़ा रहा और देखता रहा. क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं प्रकृति को इतने करीब से देख पाऊंगा.
1.jpg

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 61952.36
ETH 2417.96
USDT 1.00
SBD 2.64