खूबसूरत पेड़

in Urdu Community3 months ago

2.jpg

3.jpg

हेल्लो दोस्तों आप सभी का मेरी पोस्ट पर स्वागत हे। आज में बोहत ही प्राकृतिक जगह पर आया हु। इस जगह के बारे में मुझे अपने ऐक दोस्त ने बताया था। तब जाके मुझे इस के बारे में पता चला क्यों यह जगह बोहत ही नेचरल हे ,जब में इस जगह पर आया तो बोहत ही अच्छा लगा और पक्षियों का आवाज भी बोहत ही अच्छा आ रहा था ,जिसे सुन के मुझे बोहत ही अच्छा फील हुवा। जैसे के में कोई पक्षियों से भरे जगह पर चला आया हु। जहा में हु और परिंदे हे। यहाँ आसपास बोहत ही पेड़ हे। जो बोहत ही हरे भरे मालूम पड़ते हे जिनको देख इ थोड़ी देर इस जगह पर आराम करने का मन होता हे।

फिर मेने इस जगह पर ऐक पेड़ था उसका फोटो मेने पड़ा ताकि में आपको भी इस जगह के बारे में बता सकू ,क्यों के यह जगह बोहत ही सुन्दर हे और पेड़ भी। बोहत ही हरा भरा था। जो मुझे कुछ केहना चाहता हे। इस तरह से वो मुझे देख रहा था।

#NaturalPlanet

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.14
JST 0.029
BTC 67494.12
ETH 3222.64
USDT 1.00
SBD 2.65