मैंने बहुत हरे-भरे पेड़ देखे जो बहुत खूबसूरत थे,

in Urdu Community5 months ago

हेलो दोस्तों कैसे हैं आप सब? मेरे 3स्पीक व्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आज मैं एक नई जगह की तलाश में निकला हूं. क्योंकि मुझे नई-नई जगहों पर जाना बहुत पसंद है. नई जगह पर आपको कुछ नया देखने को मिलता है। और आज मैं इस जगह पर इसलिए आया हूं ताकि इस जगह पर कुछ नया देख सकूं। और जब मैं इस जगह पर पहुंचा तो मैंने बहुत हरे-भरे पेड़ देखे जो बहुत खूबसूरत थे, जिन्हें देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा। क्योंकि आप देख सकते हैं कि कई जगहों पर पेड़ों का नामोनिशान मिट गया है. लेकिन इस जगह पर बहुत सारे पेड़ मौजूद हैं। और अब कुछ ही महीनों में बारिश भी शुरू होने वाली है. जिस वजह से मैं फिलहाल प्राकृतिक जगहों पर जाना पसंद करता हूं।' क्योंकि मैं नहीं चाहता कि नये पेड़ों को कूड़े से किसी भी तरह का नुकसान हो।

oak-tree-2018822_1280.jpg
source

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.16
JST 0.029
BTC 62497.97
ETH 2428.72
USDT 1.00
SBD 2.65