1steemCreated with Sketch.

in #histoire10 months ago

भाग एक
प्यार सच्चा है
मैं अरी नाम की एक लड़की हूं। मैं हाई स्कूल के दूसरे वर्ष में पढ़ती हूं और मैं सत्रह साल की हूं। मैं हाल ही में सियोल चली गई हूं। मुझे डर है। मैं इस क्षेत्र में सहज महसूस नहीं करती क्योंकि मैं वहां नई हूं और यहां के लोग हैं अभिमानी और घमंडी हैं। आज, अरी अपने स्कूल में प्रवेश करेगी, नई। जब वह अपनी कक्षा में प्रवेश करती है, तो वह नहीं... उसका स्वागत किया जाता है और यहां तक ​​कि उसके कपड़ों के बारे में उसे धमकाया भी जाता है, और वे नहीं जानते कि वह एक उत्कृष्ट छात्रा है जिसने कुछ हासिल किया है पहला स्थान। एक प्रोफेसर हमेशा एक छात्र से उनका परिचय कराने आते हैं और कहते हैं:
आज हम आपको एक छात्रा, अरी से मिलवाते हैं। वह एक उत्कृष्ट छात्रा है। उसका स्वागत है। जाओ और अपनी सीट पर बैठो। लेकिन दुर्भाग्य से, किसी ने उसे अपने साथ बैठने की अनुमति नहीं दी, इसलिए वह पीछे अकेली बैठी थी, इसलिए जान हमेशा की तरह पहुंची . वह देर से आया था। जान एक चतुर और परेशान करने वाला छात्र है। एक प्रोफेसर ने कहा:
जान हमेशा देर से आता है, यह आखिरी बार है जब उसने कहा:
हाँ सर, लेकिन आप सभी मुझे जानते हैं, मुझे तकिये पर सोना और आराम करना और अपने सपनों का आनंद लेना पसंद है
वे सभी जोर-जोर से हंसने लगे, तो जान अरी के साथ बैठ गई और बोली: क्या आप नए हैं? उसने अपने चश्मे से धूल साफ करते हुए जवाब दिया: हां, मैं हूं, अरी, और उसका दिल तेजी से धड़क रहा था।
उन्होंने कहा: मैं आपके द्वारा सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और लड़कियां गुस्से से मर रही थीं क्योंकि जान स्कूल में अधिक सुंदर थी। सुबह की कक्षा समाप्त हो गई, इसलिए मैं अरी के पास गया और अरी के बालों में गोंद चिपका दिया। वह चुप था, और लड़कियां हंसने लगीं , फिर जान आई, और मीशा उसे चूमने गई क्योंकि वह उसकी प्रेमिका है, और जान ने कहा, "मैं चाहता हूं कि अरी एक सुंदर हेयर स्टाइल रखे।"
वो मानता है

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 68289.77
ETH 2645.31
USDT 1.00
SBD 2.70