Respect Each Other ,Ignore Mistakes ,Avoid Ego

in #hindi7 years ago

love-each-other-700771_1920.jpg
आहिस्ता से पढना मेरे दोस्त,एक वाक्य भी दिल में बैठ गया तो ये कविता सार्थक हो जायेगी:-

🥀 मैं रूठा ,
तुम भी रूठ गए
फिर मनाएगा कौन ?🥀

🥀 आज दरार है ,
कल खाई होगी
फिर भरेगा कौन ?🥀

🥀 मैं चुप ,
तुम भी चुप
इस चुप्पी को फिर तोडे़गा कौन ?🥀

🥀 छोटी बात को लगा लोगे दिल से ,
तो रिश्ता फिर निभाएगा कौन ?🥀

🥀 दुखी मैं भी और तुम भी बिछड़कर ,
सोचो हाथ फिर बढ़ाएगा कौन ?🥀

🥀 न मैं राजी ,
न तुम राजी ,
फिर माफ़ करने का बड़प्पन
दिखाएगा कौन ?🥀

🥀 डूब जाएगा यादों में दिल कभी ,
तो फिर धैर्य बंधायेगा कौन ?🥀

🥀 एक अहम् मेरे ,
एक तेरे भीतर भी ,
इस अहम् को फिर हराएगा कौन ?🥀

🥀 ज़िंदगी किसको मिली है सदा के लिए ?
फिर इन लम्हों में अकेला
रह जाएगा कौन ?🥀

🥀 मूंद ली दोनों में से गर किसी दिन
एक ने आँखें....
तो कल इस बात पर फिर
पछतायेगा कौन ?🥀

Sort:  

Good to see Indians coming on this platform and that too posting in Hindi. I thought I am alone to post in Hindi here. Haha. Keep it up. Upvoted. :)

If you also want to try this service, then please use the following Referral Link:
https://steemfollower.com/?r=1783

‌‌‌कविता बहुत अच्छी है। आगे भी ऐसे ही लिखते रहे।

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.12
JST 0.027
BTC 64921.79
ETH 3541.94
USDT 1.00
SBD 2.36