आप भारतीय हैं.और आप हिंदी भाषा से प्यार करते है तो इस पोस्ट को एक बार जरूर देखे.

in #hindi7 years ago (edited)

Logo_1500611527011.jpg
नमस्कार दोस्तों दोस्तों मैं इस steemit प्लेटफार्म पर बिल्कुल नया हूं.लेकिन जितना भी समय मैंने इस पर बिताया मुझे यहां पर काफी इंडियन लोग काम करते हुए दिखे. किंतु कोई भी हिंदी में काम करते हुए नहीं दिखा, दोस्तों यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जैसे की Facebook ट्यूटर और यहां हम अपने post शेयर कर सकते हैं. और उनसे इनकम भी कर सकते हैं,steemit हमको इजाजत देता है कि हम किसी भी लैंग्वेज मैं इसमें अपने आर्टिकल लिख सकते हैं. किंतु फिर भी हम अपनी हिंदी लैंग्वेज में नहीं लिखते इसका कारण यह है कि हमें post से इनकम तभी होगी जब steemit कम्युनिटी उसको UP वोट करेगी.अधिकतर लोग इंग्लिश में ही वर्क करते हैं. और हमें लगता है कि अगर हम इंग्लिश में बात करेंगे तभी सक्सेस हो पाएंगे.
पर ऐसा नहीं है हम किसी भी लैंग्वेज में post करके सक्सेस हो सकते हैं. बस उस लैंग्वेज के कम्युनिटी हमारे साथ में हो आपने अगर steemit के ट्रेंडिंग पेज पर देखा होगा तो कई चाइनीस और कोरियन लैंग्वेज की post trending page पर रहती है.
Screenshot_20170721_093336.png

और आप इनके अर्निंग भी देख सकते हैं और इनके आप कमेंट भी देखें इनकी कम्युनिटी के ही लोग इनको कमेंट कर रहे हैं.
उन्हें और किसी लैंग्वेज से कोई मतलब नहीं तो कर कोरियन और चाइनीस कम्युनिटी के लोग इसमें सक्सेस हो सकते हैं. तो हम इंडियन भी में बहुत अच्छे तरीके से बात कर सकते हैं .बस हमें अपनी एकता का परिचय यहां देना पड़ेगा और हमें एक साथ होकर काम करना पड़ेगा.
Screenshot_20170721_093412.png

तो दोस्तो अगर आप मेरी इस बात से सहमत हैं और अगर आप इस तरीके से काम करना चाहते हैं.तो हम मिलकर साथ काम कर सकते हैं और हिंदी को आगे बढ़ा सकते हैं

आज आप देख सकते हैं फेसबुक ट्विटर और WhatsApp पर अधिकतर लोग हिंदी में वर्क करते हैं
हम हिंदी में बहुत अच्छी तरीके से अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं और लोगों तक अपनी बात आसानी से पहुंचा सकते हैं steemit प्लेटफार्म से भी हम income कर सकते हैं
दोस्तों steemit बारे में मैं और भी post वह भी हिंदी में डालता रहूंगा अगर आप मेरी इस बात से सहमत हैं

तो मुझे कमेंट में लिखकर यह सारी चीजें बताए कि क्या हम उसे आगे जारी रख सकते हैं या नहीं

और आप सभी मुझे फॉलो करें जो भी मुझे फॉलो करेगा मैं, उसको फॉलो करुंगा इस तरह हमारी एक कम्युनिटी बन जाएगी जहां हम आपस में अपनी पोस्ट शेयर और upvote करते रहेंगे.

आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे resteemit करें ताकि और भी कुछ लोग हमारे साथ जुड़ सकें.

Sort:  

I am also from india try to add some value to the community and never say for follow and follow back. Try to create intresting article and you will automatically get rewarded. Use dicord and steemchat for post promotion. I hope you will do well in future. Welcome to the community @kamlesh19.

hey bro can you give me discord server link

Upvote and comments

‌‌‌हम अपके साथ है।
वोट करे

A Strong women looks a challenge in the eye and gives it a wink
Cheer for women’s world cup final for Team INDIA @aaravm and upvote post.
Follow to help achieve 1000 followers in a day @aaravm for team INDIA.

Nice brother

Welcome to Steemit! Looking forward to learning more about your very interesting life!

@kamlesh19

bahut badiya bhai

nice post upvoted and followed....please follow back and upvote me https://steemit.com/@santoshcr

nice post upvoted and followed....please follow back and upvote me

nice post friend

please follow and upvote me i have done same for u

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 58211.91
ETH 2476.26
USDT 1.00
SBD 2.38