Dosti Shayari Hindi

in #hindi6 years ago

Friendship Shayari Collection (दोस्ती शायरी). These friendship Shayari can improve your close relationship and Express your true friendship.

तेरे ग़म से ऐ दोस्त अनजान नहीं हूं मैं
तेरा अपना हूँ कोई मेहमान नहीं हूं मैं
कहने को कहो कुछ भी सह लूँगा सब मगर
इतना जरूर है दोस्त नादान नहीं हूं मैं।

इश्क़ और दोस्ती मेरी ज़िन्दगी के दो जहाँ है,
इश्क़ मेरा रूह तो दोस्ती मेरा ईमान है,
इश्क़ पे कर दूँ फ़िदा अपनी सारी ज़िन्दगी,
मगर दोस्ती पे तो मेरा इश्क़ भी कुर्बान है।

जिंदगी की राहों में बहुत से यार मिलेंगे,
हम क्या हम से भी अच्छे हजार मिलेंगे,
इन अच्छों की भीड़ में हमें न भूल जाना,
हम कहाँ आपको बार बार मिलेंगे।

Read More Dosti Shayari : https://www.hindishayarihub.org/friendship-shayari-collection/

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 60907.24
ETH 3249.66
USDT 1.00
SBD 2.45