I have bought a new smartphone

in #happy6 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी बहनो कैसे हो आप लोग।  अगर आप लोग अच्छे नहीं भी हो तो कोई बात नहीं आज मैं बहुत अच्छा हूँ मेरे भाइयो।  आप को पता है आज मैंने एक नया स्मार्टफोन लिया है।  वीवो V9 लिया है मेरे प्यारे भाइयो, कुछ मेरे प्यारे दोस्त है जो मुझे ट्रोल कर रहे है ये मोबाइल लेने पर लेकिन उनके ट्रोल करने से क्या होता है।  मुझे ये स्मार्टफोन बहुत पसंद आया मेरे प्यारे भाइयो और आमिर खान इस का प्रचार करते है।  और वो हमेशा अच्छे चीजों का ही प्रचार करते है। क्यों आप लोग मानते हो की नहीं मेरे प्यारे भाइयो।  

ये स्मार्टफोन अच्छा है थोड़ा चलाया भी मैं और बड़े बड़े गेम भी चलाये अभी तो मस्त चल रहा है अब आगे देखते है क्या होता है। मोबाइल बहुत ही खूबसूरत है और प्राइस थोड़ा ज्यादा है लेकिन फिर भी यार इस के फीचर अच्छे है तो चलता है इतना। 

अब फ़ोन की स्पेसिफिकेशन क्या बताऊ मैं आप को ये सब तो आप जानते ही होंगे और अगर नहीं जानते तो आप गूगल कर सकते है आप को हज़ारो वेबसाइट मिल जायेगी।  इसलिए मैंने फ़ोन की डिटेल्स नहीं बताई है फ़ोन का नाम बता दिया है आप गूगल में चेक कर सकते है।  और आप अमेज़न में रिव्यु भी देख सकते है सब ने अच्छा रिव्यु दिया है और ज्यादातर पॉजिटिव रिव्यु है।  चार स्टार है और ये रेटिंग कम नहीं है इसलिए मैंने ये फ़ोन को लिया है बाकी आप खुद गूगल में देख सकते है।  

Sort:  

You got a 7.35% upvote from @upme thanks to @rehanji50! Send at least 3 SBD or 3 STEEM to get upvote for next round. Delegate STEEM POWER and start earning 100% daily payouts ( no commission ).

Nice smartphone
Enjoy it safely
Peace

Posted using Partiko Android

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.16
JST 0.032
BTC 64151.19
ETH 2773.28
USDT 1.00
SBD 2.65