Joke of the day... हँसो और हँसाओ

in #funny6 years ago

Hello Dear Steemian...

व्हाट्सएप्प जोक्स

😃😅😛 हंसना मना है 😛😅😃

मैने अपनी पत्नी को कहा - देखो ! बाहर बारिश हो रही है.😜😜😜...

मेरी पत्नी बोली : सोचना भी मत, घर में बेसन नहीं है....
प्याज़ बहुत मंहगे हैं
और आज काम वाली बाई भी नहीं आयी....
सारे बर्तन जूठे पड़े हैं....
और हां !
अब दारू पीने के लिये बर्फ मत मांग लेना....
सबेरे से बिजली गयी हुई है
और फ्रिज में ठण्डा पानी तक नहीं,
वैसे भी अब बच्चे बड़े हो गये हैं....

यह सब अब घर में बिल्कुल नहीं चलेगा.
😒😒😒😒😒😒

मुझे अपनी ओर गौर से देखते पा कर पत्नी एक पल रूक कर बोली :

मेरी ओर तो देखना भी मत.....

मेरी कमर में वैसे ही दर्द हो रहा है.....

बताओ !
अब पति ये भी नहीं बोल सकता कि बारिश हो रही है.

😜😜😁😁😁😁😁😛😛😂😂😂😃😂😂😂🙌🙌🙌₹🙆🙆🙆🙆💃💃


https://smartsteem.com?r=steempower4

steem line to.jpg

Sort:  

Very funny
Hubby ko garpe chup hi rehna hota hai

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 60238.27
ETH 3215.90
USDT 1.00
SBD 2.46