Masala fish fry

in #food5 years ago

आप लोगो को मैंने चिकन और मटन अभी हाल फिलहाल में बहुत खिलाया है बस इसलिए आज मैं आप लोगो के लिए मछली लेके आया हूँ।  मछली भी एक स्वादिस्ट नॉनवेज चीज है।  जो लोगो को काफी पसंद आता है।  वैसे मुझे सब से ज्यादा चिकन पसंद है उसके बाद मटन उसके बाद मछली।  आप को सब से ज्यादा क्या पसंद है।  चलिए आप की भी आज पसंद हम जान ही ले।  निचे कमेंट कर के आप लोग अपनी पसंद भी जरूर बताना।  

आज की मछली देख लो दिखने में ही एक दम स्वादिस्ट लग रही है।  सोचो जरा की खाने में कितना मजा आया होगा।  मस्त फ्राई किया है मेरी बहन ने इस मछली को इस का नाम क्या है यार मुझे पता नहीं।  मेरी माँ ने इस मछली का नाम बताया था लेकिन मैं भूल गया।  चलिए नाम जान कर क्या करना है इतना तो जानते ही है की ये मछली है।  

देखो अगर लम्बे समय के बाद खाने को मिले ना तो और भी ज्यादा टेस्टी लगता है।  क्यों मैं सही बोल रहा हूँ की नहीं।  आज काफी दिनों के बाद मछली खाया हूँ इसलिए मजा भी बहुत आया है।  अभी कल ही मटन की बिरयानी खायी थी उस से पहले भी मटन की ही बिरयानी खायी थी।  मुझे लगता है मछली खाये हुए बहुत समय हो गया है।  आज बहुत दिनों के बाद खाया तो बहुत ज्यादा मजा आया है।  और आज की मछली बनी भी बहुत स्वादिस्ट है आप खुद ही देख सकते हो।  

आज मैं आप को मछली खिलाया कल मैं आप को बिरयानी खिलाया था वो भी मटन की बिरयानी।  कल कुछ और अच्छी चीज खिलाऊंगा बस इसलिए तो मैं आप लोगो से कहता हूँ की अभी तक अगर आप लोगो ने मुझे फॉलो नहीं किया है तो फिर मुझे फॉलो कर लीजिये।  अच्छा ये बताना मत भूलना की आप लोगो को ज्यादा मछली चिकन और मटन में क्या पसंद है।  

एक और बात मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो अगर हो सके तो मेरी पोस्ट को रेस्टीम भी कर दिया करे।  मैं आप का सुकर गुजार रहूँगा।  चलो अब मैं चलता हूँ बस मुझे अपनी दुवावो में याद रखना।  और अपनी सेहत का ध्यान रखना मस्त खाना पीना और खाने में कोई कंजूसी न करना।  

Sort:  

You got a 4.35% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

You got a 90.70% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 56739.93
ETH 2400.98
USDT 1.00
SBD 2.30