Khoya aur Suji ki Gujia

in #food6 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे है आप सभी लोग।  मेरा तो मूड ख़राब है और साला रेट को देखो और कम होता जा रहा है। चलो जो होगा देखा जाएगा।  आज घर में गुजिया बनी थी खाते हो की नहीं आप लोग गुजिया मेरा तो पसंदीदा है भाई लोग।  गुजिया बहुत तरह का बनता है मतलब उसमे अलग अलग चीजे मिला कर के लोग बनाते है।  आज मेरी बहन ने घर में गुजिया बनाया है और इस में खोया और सूजी मिलाई है।  ये ऐसा है की अगर आप इस को 2 दिन रख भी दो तो ख़राब नहीं होगा।  

वही अगर आप आलू का गुजिया बनाते है तो २ दिन रख नहीं सकते है वो ख़राब हो जाएगा।  लेकिन खोया और सूजी वाला खाने में मजा भी आता है और ज्यादा दिन तक आप रख भी सकते है।  कोई भी गुजिया हो यार मुझे तो सब कुछ पसंद आता है।  खाने में सब ही अच्छे लगते है लेकिन आलू  वाला मीठा नहीं होता है और ये सूजी वाला हल्का मीठा होता है।  

आप लोगो के घर में बनता है की नहीं ये गुजिया।  अरे हाँ याद आया हिन्दू के कुछ त्यौहार में लोग गुजिया बनाते है।  हमारे घर में तो जब मर्ज़ी करता है तब बन जाता है।  और रमजान के महीने में और ज्यादा बनता है ये सब चीजे।  आप लोगो तो जानते ही हो रमजान में यही सब से इफ्तार करते है हम लोग।  और कई चीजे बनाते है रमजान में।  पूरा दिल खोल कर सभी लोग खर्चा करते है रमजान के महीने में। ये सब चीजे रमजान में बहुत बनता है लेकिन कभी कभी घर में इसी तरह भी बन जाता है।  

भले ही अभी क्रिप्टो डाउन है लेकिन हमारी स्तिथि इतनी भी ख़राब नहीं है अपना खुद का दूकान है।  और माशाल्लाह बहुत ही अच्छा चलता है इसलिए कोई दिक्कत नहीं होती और हम जल्द ही अपना खुद का रेस्टोरेंट भी शुरू करने की सोच रहे है लेकिन उसके लिए अभी जगह ही देख रहे है कोई बेहतर जगह नहीं मिल रही है।  एक जगह मिली तो वहा पर रेंट बहुत ज्यादा मांग रहे थे इस वजह से हम लोगो ने वहा छोड़ दिया और अब दूसरा जगह धुंध रहे है।  

अगर हमारा रेस्टोरेंट का बिज़नेस शुरू हो जाए फिर तो कभी पैसे की दिक्कत ही नहीं होगी।  और क्रिप्टो में तो काफी नुक्सान हुआ है मेरा लेकिन अब कर क्या सकते है इसलिए बस इंतज़ार में बैठा हूँ और मैं लॉन्ग टर्म इन्वेस्टर हूँ।  पांच साल अभी मैं यहाँ से कही नहीं जाने वाला हूँ अपने सारे पैसे इसी में लगे रहने दूंगा।  कभी ना कभी तो प्रॉफिट होगा ही मेरे प्यारे भाइयो।  चलिए अब आप सब ने फॉलो नहीं किया है तो जरूर कर लेना मेरे प्यारे भाइयो।  

Sort:  

क्या में भी टैस्ट कर सक ता हूँ

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.13
JST 0.027
BTC 60832.40
ETH 2912.20
BNB 525.30
SBD 2.31