foodpanda deal

in #food6 years ago

आज फिर से फूडपांडा से आर्डर किया किया है नास्ता।  ब्रेकफास्ट कोड से, पुरे परिवार का हो गया यार।  अब सीधा खाना बनेगा क्यों की ब्रेकफास्ट तो सब का हो गया।  जो भी मिल  है ब्रेकफास्ट में हम वो खा लेते है फुटानी नहीं करते है भी लोग।  मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो आप लोगो का नास्ता हुवा की नहीं ? नास्ता करना जरुरी है सुबह सुबह नास्ता नहीं करोगे तो काम में मन भी नहीं लगेगा।  इसलिए पहले मैं नास्ता करता हूँ उसके बाद ही काम शुरू करता हूँ।  नास्ता किये बिना मैं काम नहीं करता।  

और आज नास्ता में थोड़ा हैवी खाया है यार, इतना हैवी नास्ता करता नहीं मैं लेकिन अभी कोड वर्किंग में था फिर पता नहीं कोड काम करता की नहीं करता इसलिए मैंने आर्डर कर दी और घर में किसी को नास्ता बनाना भी नहीं पड़ा।  

मेरी बहन आलसी नहीं है उसको जब भी बोलोगे बनाने वो खाना बना देती है।  उसको कुकिंग करना बहुत पसंद है और वो एक रेस्टोरेंट खोलने का भी सोच रही है इसके लिए हम लोग एक अच्छी जगह भी तलाश कर रहे है अगर अच्छा जगह मिला तो पैसा जुगाड़ कर के मस्त सा एक रेस्टोरेंट शुरू कर देंगे।  एक छोटा सा अच्छा सा रेस्टोरेंट शुरू करने वाले है हम लोग।  

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो अगर आप लोगो ने मुझे फॉलो नहीं किया है तो फिर कर लीजिये।  फॉलो करने के पैसे नहीं लगते है अब इतना आप ने पोस्ट पढ़ा ही है तो कर लो यार फॉलो।  और हो सके तो मेरी इस पोस्ट को रेस्टीम भी कर दो आप की बहुत बहुत मेहरबानी होगी भाई लोग। 

Sort:  

You got a 28.37% upvote from @emperorofnaps courtesy of @rehanji50!

Want to promote your posts too? Send 0.05+ SBD or STEEM to @emperorofnaps to receive a share of a full upvote every 2.4 hours...Then go relax and take a nap!

Breakfast is the most important and necessary meal in the morning. And if you find this kind of meal in the morning, then it will be fun. The taste of Indian food is also different because I myself also own a Indian.

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.16
JST 0.031
BTC 58956.47
ETH 2517.89
USDT 1.00
SBD 2.48