Eid special 2nd-day biryani

in #food5 years ago

हाँ तो भाई लोग कल बिरयानी मैंने आप को खिलाई ही थी लेकिन आप तो जानते ही है की ईद 3 दिन का होता है तो भाई लोग आज दूसरे दिन की बिरयानी है।  कल भी बिरयै बनी थी और आज भी बिरयानी ही लेके आया हूँ आप सभी लोगो के लिए।  आप को 2 कढ़ाई में बिरयानी नजर आ रही होगी आप भी सोच रहे होंगे की 2 में क्यों बनाया है।  दरअसल बात ये है की मेहमान आने वाले थे उनके लिए ही बना रहे थे फिर पता चला की मेहमान ज्यादा आ रहे है और सब को इतना सा नहीं परोसा जा सकता है 

बस यही वजह है की फि से बनायी गयी बिरयानी ताकि सब कोई पेट भर के खाये।  समझ रहे हो न भाई लोग, बिरयानी है यार सब कोई पेट भर के नहीं खाएंगे तो आप का मजाक उड़ाएंगे की साला इसके घर गए भी तो बढ़िया से खिलाया नहीं बस इसलिए भाई लोग पूरा अच्छा से इंतज़ाम किया था की मेहमान को भी अच्छा लगे खाने में।  और भाई लोग मेहमानो ने तारीफ भी की अब हमारे घर में कोई बच्चा नहीं है इसलिए पैसे दे कर नहीं गए।  

पहले जब भी कोई मेहमान आता था और मैं बच्चा था तो कोई ना कोई मुझे पैसा दे कर जाता ही था लेकिन अब बच्चा नहीं हूँ और बड़ो को कौन पैसा दे भाई लोग आप ही बताओ।  क्यों सही बोल रहा हूँ की नहीं मैं लेकिन कोई बात नहीं मीठा लेके आये थे मेहमान लोग।  खैर बिरयानी बहुत ही टेस्टी बनी थी और दोनों की दोनों ही अच्छी लगी थी खाने में सब को काफी पसंद आयी थी।  

आप लोगो के घर के घर में आज बिरयानी बनी की नहीं।  कल तो जरूर बनी होगी लेकिन आज बनी की नहीं मुझे पता नहीं।  आज हमारे यहाँ भी नहीं बनती अगर मेहमान न आते तो।  चलो इनके बहाने हम भी खा लिए।  अब चलता हूँ भाई लोग आप लोगो से फिर बाद में मुलाकात होगी।  ठीक है ना दोस्तों मिलता हूँ कल अब आप लोग से।  

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 63004.58
ETH 2548.62
USDT 1.00
SBD 2.81