Delicious Chicken Chawmin

in #food5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सभी लोग।  मुझे उम्मीद है सब अच्छे ही होंगे और अच्छे ही रहना चाहिए।  आज कल तो स्टीम का रेट भी थोड़ा सा बढ़ा है ये तो और भी खुसी की बात है।  है की नहीं खुसी की बात आप ही बताइये बहुत दिनों के बाद थोड़ा सा स्टीम का रेट बढ़ा है यार और पता नहीं कब अच्छे से बढ़ेगा अब तो स्तिमित में बहुत कुछ ख़ास हो रहा है और स्टीमहन्त भी आने वाला है ये सब से अच्छी बात है।  

खैर ये बाते छोड़िये और ये देखिये आज मैं आप के लिए क्या लेके आया हूँ।  अरे नहीं भाई आज वाला जो चाउमीन है ये घर में नहीं बना है ये तो मैं होटल में खाया है मेरा मतलब एक रेस्टोरेंट है वही पे मैंने ये खाया है।  आप को विश्वास नहीं होगा ये चिकन चौमिन 280 रुपया का है। 

जी हाँ दोस्तों जो सुना है आप ने बहुत सही सुना है मैं आज एक बड़े रेस्टोरेंट गया हुआ था वही पे मैंने ये वाला खाया बहुत मजा आया यार।  वैसे इधर हमारे एरिया में ठेला लगा कर लोग चौमिन बेचते है और वो सस्ता में ही बेचते है उनके पास आप को 40 रुपया का हाफ प्लेट चौमिन मिल जाएगा लेकिन वहा की स्वाद में और यहाँ की स्वाद में बहुत ज्यादा फर्क है यहाँ खाने में आज तो मजा ही आ गया है।  

बहुत दिनों के बाद ऐसी चौमिन खायी है मेरी बहन भी चौमिन कभी कभी बनाती है लेकिन वो वाला ज्यादा मजा नहीं आता क्यों की उसमे बहुत कुछ डालना होता है अलग अलग प्रकार के सॉस होते है और वो सब मेरे घर में नहीं है इसलिए हम डाल नहीं पाते है अब जो रहता है उसी से बना देते है अब कभी कभी चौमिन खाने के लिए फालतू में वो सब लेने का कोई फायदा तो नहीं न है भाई इसलिए हम नहीं लेते है।  चौमिन खाने में बाहर ही ज्यादा मजा आता है और आज का चौमिन के बारे में तो पूछो ही मत।  

आज जैसा चौमिन खाया है न मैंने वैसे चौमिन मैंने पहले कभी नहीं खाया था। आज पहली बार इतना महंगा रेस्टोरेंट में जा के मैंने 280 रुपया का चौमिन खाया है मजा तो आना ही था।  आशा करता हूँ आप को भी मजा आया होगा चलिए अब जल्दी से रेस्टीम कर दीजिये और फॉलो नहीं किये हो तो कर लेना भाई। 

Sort:  

Tasty tasty

Posted using Partiko Android

It is looking so hot and tasty

Posted using Partiko Android

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.16
JST 0.031
BTC 62686.30
ETH 2673.08
USDT 1.00
SBD 2.56