Cooking mutton

in #food5 years ago

देखो आज मैं आप लोगो के लिए क्या लेके आया हूँ मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो।  और आज की ख़ास बात आप को पता है क्या है।  आज मैंने खुद ही ये मटन बनायीं है।  मुझे भी सब कुछ बनाना आता ही है ना भाई लोग आप तो जानते ही हो मैंने आप लोगो के साथ कई बार शेयर किया है आप लोगो ने तो देखा ही होगा।  और अगर आप लोगो ने नहीं देखा है तो फिर जाने दीजिये यही देखिये आप सभी लोग।  क्यों की वो पोस्ट बहुत पीछे हो गया है आप लोग देख ही नहीं पाओगे  क्यों की आप को मिलेगा ही नहीं।  

देख रहे हो की नहीं की कितना अच्छा लग रहा है देखने में और लगेगा भी क्यों नहीं भाई लोग आखिर बनाया जो मैंने है और मैं तो अच्छा बनाता ही हूँ आप सभी लोग जानते ही है।  और आप से यही कहूंगा की नहीं जान रहे है तो फिर फॉलो कर लीजिये मैं आप के फीड में हमेशा नजर आऊंगा भाई लोग।  और सब  कुछ बनाना जानता हूँ मैं आप कुछ भी दे दो बनाना आप को मस्त पेट भर के खिला सकता हूँ।  

और ऐसी बात नहीं है की मैं अच्छा नहीं बनाता हूँ आप सभी लोग खुद ही देख सकते हो की मैंने कितना अच्छा बनाया है।  इसके साथ में चावल था और जो मजा आया ना खाने में वो मैं क्या बताऊ आप सभी लोगो को।  आप को खिलाता कभी लेकिन आप कहा और मैं कहा अब आप ही बताओ आप को कैसे खिलाओ मैं।  

आप लोग बनाना जानते हो की नहीं जानते हो ? अगर नहीं जानते हो तो भाई लोग सिख जाओ अगर नहीं सीखोगे तो फिर कैसे चलेगा।  अगर बीवी पकाने वाली नहीं मिली फिर तो खुद ही उसको पका के खिलाना पड़ेगा न।  आज कल की लड़किया भी तो आप जानते ही हो की कैसे होती है और मुझे सायद बताने की जरुरत नहीं है आप खुद समझते ही है।  

Sort:  

You got a 71.43% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 62915.59
ETH 2542.92
USDT 1.00
SBD 2.63