Chilli pepper noodles with hot garlic beef

in #food5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी प्यारी बहनो आप सब का मेरे ब्लॉग में स्वागत है।  उम्मीद करता हूँ आप सभी लोग अच्छे होंगे और खाते पीते होंगे और भाई लोग कल के लिए माफ़ी चाहूंगा कल थोड़ा काम था इसलिए मैं आप लोगो से रूबरू नहीं हो पाया लेकिन आज मैं आप लोगो से मिलने के लिए आ गया हूँ।  

तो सुनाइये आप लोग कैसे है।  आप लोग तो कुछ कहते ही नहीं है कमेंट में सब ऐसा लगता है जैसे गूंगे है।  कोई पढता ही नहीं है मेरा पोस्ट।  अरे भाई इंडियन भी तो कई है किसी को पढ़ना चाहिए था यार लेकिन कोई देखता ही नहीं है और ये बात मुझे बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती है।  आप लोगो को मेरा पोस्ट जरूर पढ़ना चाहिए बहुत अच्छा तो लिखता हूँ मैं और क्या लिखू आप ही बताओ बस इंग्लिश में नहीं लिखता यही ना भाई लोग।  

देखो आज मैं आप सभी लोगो के लिए क्या लेके आया हूँ।  इसका नाम लम्बा है ऊपर कैप्शन में लिखा है मैंने आप लोग देख सकते हो।  दोनों को मिला के खाने में ज्यादा मजा आ रहा था इसलिए मैं इसको मिला के ही खाता हूँ आप सभी लोग देख ही सकते हो निचे की फोटो में।  हम लोग शार्ट में चाउमीन बोलते है और चिल्ली बोलते है।  वैसे वो चिल्ली नहीं है और ये बीफ का बना हुआ है।  वैसे इंडिया में बीफ बेन है लेकिन हमारे शहर में सब चलता है यहाँ कुछ बेन नहीं है।  

दोनों ही खाने में मजा आ गया भाई लोग क्या बताऊ मैं आप सभी लोग खाने में जो मजा आया है ना वो मजा और कही नहीं मिल सकता है।  इसलिए मस्त खाते पीते रहो जिंदगी अच्छी गुजरेगी ऐसे।  स्टीम का रेट देखो अब कब तक सही होता है अभी तो साला बहुत ज्यादा निचे चला गया है।  पता नहीं कब सही रेट का होगा।  खैर भाई लोग आप लोगो ने मुझे फॉलो कर लिया है ना।  अगर नहीं किया है तो फिर जल्दी से कर लीजिये भाई लोग समझे ना।  

Sort:  

This post has received a 98.27% upvote from @risingbot

You got a 85.27% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.11
JST 0.030
BTC 68241.10
ETH 3783.44
USDT 1.00
SBD 3.65