Chicken kebab salad

in #food5 years ago

आप के मुँह से पानी गिरने लगेगा आज मैं ऐसी चीज लेके आया हूँ आप सभी लोगो के लिए। लेकिन उस से पहले आप लोग ये बताओ मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो की कैसे हो आप सभी लोग।  आप तो मुझ से पूछेंगे नहीं इसलिए मैं खुद ही बता देता हूँ मैं तो एक दम ही मजे में हूँ।  चलो अब दिखाता हूँ की मैं आप के लिए क्या लेके आया हूँ।  

बीच में चिकन है बाकी सलाद है आप तो देख ही रहे हो।  वो चिकन जो है ना वो फ्राई कबाब है उसको आप लोग शीक कबाब मत समझ लेना।  वो फ्राई कर के बनाया है और फिर उसको सलाद में सजाया है।  देखने में अच्छा लग रहा है की नहीं।  इतना बस आप ही लोगो के लिए सजाया है ताकि आप को अच्छा लगे और आप मेरा पोस्ट पढ़े।  और आप मेरा पोस्ट पढ़ेंगे तो आप मुझे पसंद करने लगेंगे और मुझे पसंद करेंगे तो हो सकता है आप लोग मुझे फॉलो भी करना शुरू कर दे।  

और ये भी हो सकता है की आप लोग मेरी पोस्ट को रेस्टीम भी कर दे।  और सब से बड़ी बात ये भी हो सकता है की आप को मेरा पोस्ट कुछ ज्यादा ही पसंद आ जाए और आप लोग मुझे वोट दे दे।  है की नहीं आप ही बोलिये क्या कुछ गलत बोल रहा हूँ मैं।  मुझे पता है गलत तो मैं भाई कुछ भी नहीं बोल रहा हूँ और आप भी इस बात को समझते है लेकिन कभी कुछ कमेंट ही नहीं करते है यार।  

खैर आज आप लोग कमेंट कर के जरूर बताइयेगा की कैसा लगा आप को ये चिकेन सलाद कबाब।  पसंद तो भाई आया ही होगा अगर नहीं आता तो आप पढ़ते ही नहीं मेरी पोस्ट को यहाँ तक।  मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो सही बोल रहा हूँ की नहीं मैं आप ही बताओ।  अरे गलत तो मैं कभी बोलता नहीं हूँ हमेशा सही ही बोलता हूँ।  अब आप के ऊपर है की आप मुझे वोट देते हो की नहीं देते हो।  दे दिया करो यार वोट और हो सके तो भाई लोग पोस्ट को रेस्टीम कर देना।  चलिए अब चलता हूँ बस गुजारिश करूँगा अपने दुवा में मुझे जरूर याद रखना।  

Sort:  

Looks delicious!

Posted using Partiko Android

You got a 95.63% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 67838.57
ETH 2628.40
USDT 1.00
SBD 2.72