Biryani khaa lo bhaaiyo

in #food6 years ago

मेरे प्यारे भाइयो कैसे हो आप लोग, आज मुहर्रम का दिन है वैसे मुहर्रम तो कल ही था लेकिन कल जुम्मा था इस वजह से बहुत जगह जुलुस वगेरा नहीं निकाला गया।  ज्यादातर जगह पर आज ही जुलुस वगेरा निकाला गया है। आज लोग मस्त डीजे बजा के नाच रहे थे।  हुसैन साहब का मातम लोग डीजे बजा कर गाना बजा कर मस्त नाच गा कर करते है कुछ चमन चूतिये लोग।  मस्जिद में इतना ऐलान हुआ था की कोई डीजे वगेरा नहीं बजायेगा कोई नाच गाना नहीं करेगा लेकिन भाई लोग  सुनेंगे कहा से सब आदत से मजबूर है।  

खैर ये सब छोड़िये ये सब के चक्कर में हम क्यों पड़े लोग अपनी आदत से बाज नहीं आने वाले है नाचना गाना इनकी फितरत है।  भाइयो आज हमारे घर में चिकन बिरयानी बानी थी मुद्दा तो यही था और मैं भी किन बातो को लेकर बैठ गया।   

मैं कही जुलुस वगेरा में नहीं गया था मस्त घर में ही बैठ कर गेम खेल रहा था थोड़ी देर के लिए गया था लेकिन डीजे में नाच गाना शुरू हो गया तो फिर मैं वापिस आ गया वहा रुका नहीं।  नाच गाना तो टीवी पर देख ही लेते है वहा जा के नाच गाना देखने की क्या जरुरत है। इसलिए मैं कोई नाच गाना देखने नहीं गया।  मैं तो मस्त घर में गेम खेल रहा था उसके बाद बिरयानी बानी तो मस्त खाया और अभी आप से बात कर रहा।  

भाई लोग आप को इस बिरयानी की कसम है अगर आप ने मुझे फॉलो नहीं किया है तो जरूर कर ले और भाई लोग हो सके तो मेरी पोस्ट को रेस्टीम भी कर दिया करे।  आप का बहुत बहुत धन्यवाद मेरे प्यारे भाइयो।  

Sort:  

Hi @rehanji50 Apko muhrrm ki dher sari subkamnai, injoy with chhikan biryani....

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 64400.33
ETH 3140.71
USDT 1.00
SBD 3.93