Delicious Chicken Biryani

in #food5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो आप लोगो ने देखा ही होगा मैंने अब स्टीमहन्त में काम करना शुरू कर दिया है।  अब फालतू में ब्लॉग लिखने का कोई फायदा नहीं रहा है अब कुछ मिलने वाला है नहीं इसलिए अब मैं सोचा है की ब्लॉग लिखना बंद कर दूंगा।  वैसे भी साला फ्री में कोई वोट देता है नहीं और तो और साला ऑथर को अब कम मिलेगा इसलिए काम करने का कोई मतलब नहीं बनता है।  

खैर आज घर में बिरयानी बनी थी तो सोचा आप लोगो को भी खिला दू बहुत दिन से कुछ पोस्ट नहीं किया कही आप बुरा ना मान जाओ बस इसलिए आप लोगो के लिए बिरयानी लेते आया हूँ आप सभी लोग देख सकते है।  मस्त चिकन बिरयानी बनी थी खाने में बहुत ही मजा आया इसलिए आप लोगो के लिए भी ले आया हूँ।  यार इंग्लिश में पोस्ट डालता तो बहुत मजा आता लेकिन साला मेरी इंग्लिश उतनी अच्छी नहीं है और आप लोग तो इस बात को जानते ही है।  

खैर भाई लोग उम्मीद करता हूँ आप लोगो को बिरयानी जरूर पसंद आयी होगी।  अगर सच में अच्छी लगी है तो भाई लोग मुझे फॉलो कर लो वैसे अब ज्यादातर मैं स्टीमहन्त पर ही काम करने वाला हूँ।  ब्लॉग कम ही लिखूंगा लेकिन स्टीमहन्त में तो रहूँगा न भाई लोग वही देखना कुछ नया नया चीज लेके आता ही रहूँगा मैं आप सभी लोगो के लिए।  

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.15
JST 0.028
BTC 62264.03
ETH 2431.11
USDT 1.00
SBD 2.50