I am looking for the Inner Peace

in #dsound6 years ago


आपके पास शांति है, जब आप इसे खुद से बनाते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पृथ्वी पर कितने समय व्यतीत कर रहे हैं। शांति हमेशा सुंदर होती है एक समय के लिए मैं दुनिया की कृपा में आराम करता हूं, और स्वतंत्र हूं। आप क्या? अपने आप को सभी नकारात्मकता से दूर रखने के लिए सीखना आंतरिक शांति प्राप्त करने के लिए सबसे बड़ा सबक है। रात में जब मैं सब कुछ सो रहा हूँ, तब मेरी सबसे अच्छी सोच है मैं केवल एक ही नहीं हूं, मुझे उम्मीद है कि आप किसी दिन होगे। यह महत्वपूर्ण है कि आपके विचारों को आपके मन में क्यों खिला रहे हैं क्योंकि आपके विचार आपके विश्वास और अनुभवों को बनाते हैं। जितना अधिक आप अपने मन को सकारात्मक विचारों के साथ खिलाएंगे उतना ही आप अपने जीवन में बड़ी चीजों को आकर्षित कर सकते हैं। युद्ध के अंत के बाद भी एक तितली सुंदर होगी ।
► Listen on DSound
► Listen from source (IPFS)
Sort:  

Congratulation @sam99 you got upvote 4.7% from @xyzashu having only 94.901 SP
0000002.jpg
000002.jpg

@udas, I'd be glad if you can stop mentioning me everywhere. You can use a space between @ and my username or may be a dot or bracket before @.

Hope it won't make any difference to your message.
Thanks!

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.15
JST 0.028
BTC 57676.72
ETH 2356.36
USDT 1.00
SBD 2.39