Once upon a time there is story || एक बार की कहानी है

in #daylife3 years ago

जैसे ही मैंने सामने का दरवाजा खोला, बाहर अंधेरा था। मौसम भी कल की तुलना में ठंडा था। दालान की खिड़कियों पर बारिश की बूंदें थीं। मैं आज उठा और मेरी आँखें खुली थीं, लेकिन मेरा शरीर कराह रहा था और मैं कंबल से बाहर नहीं निकल पा रहा था, लेकिन यह एक अच्छे कारण के लिए संघर्ष था। बरसात के दिन विशेष रूप से शुष्क और भारी होते हैं। बारिश के कारण मेरा शरीर सामान्य से अलग था।

घर में, आप दुनिया के मौसम को नहीं जान सकते, चाहे बारिश हो, बर्फबारी हो या हवा हो। मैं समाचार बहुत अच्छी तरह से नहीं देखता, इसलिए मुझे नहीं पता कि दुनिया में क्या हो रहा है। इसलिए जब मुझे कुछ पाना होता है तो सबसे पहले अपने क्षेत्र में पैर रखता हूं। फिर, वे अक्सर ऐसे सूत्र ढूंढते हैं जो उनकी जिज्ञासा को कुछ हद तक हल कर सकते हैं। लेकिन चलने में बहुत ऊर्जा लगती है। फिर भी, अगर यह कुछ ऐसा है जो किया जाना चाहिए, भले ही देर हो चुकी हो, मैं आगे बढ़ूंगा और जवाब खोजने के लिए दुनिया में बाहर जाऊंगा। मुझे जो करना है उसे करने के लिए मैं अपनी ऊर्जा का उपयोग करता हूं। मैं कुछ ऐसा करने की हिम्मत करता हूं ...

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 60250.23
ETH 2335.37
USDT 1.00
SBD 2.52