क्रिप्टोस फिर से नीचे हैं

इस तथ्य पर तर्क के लिए कोई जगह नहीं है कि इस हफ्ते क्रिप्टोक्रुसी में भाग लेने वालों के लिए वास्तव में कोई मोटा रहा है। सच्चाई यह है कि हम सभी, संभवत: कोई अपवाद नहीं, लगातार उन बाजारों द्वारा परीक्षण किए गए आंदोलन में हमारा विश्वास रखते हैं जो हर दिन कम समझ में आता है।
तथ्य के बाद हम घटनाओं को तर्कसंगत बनाने की कोशिश करते हैं। हमारा पसंदीदा सिक्का मूल्यांकन में क्यों गिरा, क्यों एक निश्चित विश्लेषक गलत था। उन सभी प्रश्नों का उत्तर कभी नहीं होगा जो हमें अच्छा या संतुष्ट महसूस करेंगे। मेरी राय में ये बाजार शेकअप एक आवश्यक चक्र का हिस्सा हैं। कुछ प्रकार की सार्वभौमिक योजना के कारण नहीं, बल्कि इसलिए कि बहुत सारे लोग बाजार में आते हैं जो नैतिकता से विश्वास करते हैं कि क्रिप्टोकुरियां सिर्फ आसान पैसे हैं। यह निश्चित रूप से, सच से बहुत दूर है।

प्रौद्योगिकी और मूल्यांकन

हम दोनों को उलझन में डालते हैं, और यह एक हिस्सा है कि हम किसी चीज के सिर या पूंछ क्यों नहीं बना सकते हैं। विचार यह है कि क्योंकि हम मानते हैं कि एक निश्चित मुद्रा में सही तकनीक और दर्शन है, फिर बिना किसी संदेह के निवेशक इस मामले पर हमारे विचारों से सहमत होंगे और मूल्यांकन को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।
पाठ्यक्रम की क्रिप्टोकुरस के मूल्य प्रस्ताव का विश्लेषण करने के लिए यह समझ में आता है। यह स्पष्ट है कि यदि किसी के लिए कोई वास्तविक उपयोग केस नहीं है, तो बाजार ही इसका उपयोग करेगा और इसे डंप करेगा। अफसोस की बात यह है कि सैकड़ों का वर्णन करते समय यह सही है कि हजारों क्रिप्टोकैरियां जो वर्तमान में बाजार का हिस्सा हैं, लेकिन सौभाग्य से यह स्टीम का मामला नहीं है।

लंबे समय तक मूल्यांकन में तकनीक से सीधे प्रभावित किया जाएगा यदि संभवतः केवल तभी, परियोजना को सफलतापूर्वक व्यापक दर्शकों के लिए लॉन्च किया गया है। मेरा मतलब यह है कि स्टीम क्रिप्टोकुरेंसी के प्रारंभिक गोद लेने वाले अनुकूल स्थिति में हैं जिन्हें कई अन्य परियोजनाओं द्वारा आनंदित नहीं किया जाता है।

उपयोगकर्ता का आधार

मैंने कई बार पढ़ा है कि स्टीम के पास उपयोगकर्ता प्रतिधारण समस्या है। कुछ ही समय में मैं स्टीम में भाग ले रहा हूं मैंने इसे स्वयं देखा है, लेकिन साथ ही साथ एक महत्वपूर्ण तथ्य को याद रखना भी महत्वपूर्ण है। स्टीम की उपयोगकर्ता प्रतिधारण चुनौतियों के बावजूद, यह ब्लॉकचेन अभी भी क्रिप्टोकुरेंसी परिदृश्य पर सबसे व्यस्त ब्लॉकचेन है।
आज भी दर्दनाक लाल संख्या के दिनों में यह सच भी जारी है। इससे स्टीम उपयोगकर्ताओं को यह एहसास हो सकता है कि इस बात पर ध्यान दिए बिना कि बाजार कितना बदसूरत हो सकता है, स्टीम की क्रिप्टोकुरेंसी कई अन्य लोगों की तुलना में असफल होने की संभावना कम है, जिनमें बहुत अधिक नाम पहचान है।

क्या करें?

मेरी राय में, आज कुछ भी बेचने का अच्छा दिन नहीं है। उन दिनों में से एक को हमें कंप्यूटर से वापस कदम उठाने, एक पोस्ट लिखने, एक पुस्तक पढ़ने, एक दोस्त को फोन करने, सिक्कामार्केट पर घूरने के अलावा कुछ और करने की ज़रूरत है। मैं आपको वादा कर सकता हूं कि क्रिप्टोकुरस के मूल्यांकन पर घूरने से उन्हें वापस नहीं जाना पड़ेगा।
मुझे यह भी विचार है कि यह शेकअप शायद एक बड़ी रैली की घोषणा कर रहा है। मैं बहुत जल्द बनने के लिए तैयार हूं, हम बिटकॉइन के दिन 6k के नीचे जाने के बारे में सोच रहे होंगे और स्टीम ने एक डॉलर को छुआ था कि हम कितने मूर्ख थे कि हम उन कीमतों के बारे में डर रहे थे, और अवसर को पहचान नहीं पाए।

तो, मैं अपनी सलाह का पालन करने जा रहा हूं, पीछे हटो, कुछ दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं और विश्वास करें कि चीजें जल्द ही घूमने वाली हैं।

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.15
JST 0.030
BTC 65185.94
ETH 2630.94
USDT 1.00
SBD 2.83