BITCOIN SPIKES $400! ETF DEADLINE APPROACHING! | BTC, RIPPLE XRP PRICE + CRYPTOCURRENCY NEWS 2018

in #cryptocurrency6 years ago

BITCOIN SPIKES $400! ETF DEADLINE APPROACHING! | BTC, RIPPLE XRP PRICE + CRYPTOCURRENCY NEWS 2018

https://steemitimages.com/0x0/https://cdn.steemitimages.com/DQmSdaYQpRj2ypZcjkhkG3dfmjhNNDxTELVWzebRypdeUnC/maxresdefault%20(1).jpg

लोगों पर क्या चल रहा है? नाबाली आज आपको एक नया ब्लॉग ला रहा है। हमें आपके लिए एक और हत्यारा ब्लॉग मिला है। जानकारी से भरा आज मैं बिटकॉइन की कीमतों में तेजी लाने के बारे में बात करने जा रहा हूं, इससे क्या हुआ, जहां मैं आईओटी रिपल और क्रिप्टो मुद्रा स्थान पर चलने वाली कई अन्य खबरों को देख रहा था, लेकिन दोस्तों, शुरू करने से पहले इसके साथ, यदि आप कुछ मुफ्त बिटकोइन जीतने का मौका दर्ज करना चाहते हैं, तो सभी लोगों को नंबर एक करना है, चैनल का पालन करें और अपनी सूचनाएं चालू करें। नंबर दो, इस ब्लॉग को एक अंगूठे ऊपर और नंबर तीन दें, ब्लॉग से संबंधित कुछ कहकर नीचे एक टिप्पणी छोड़ दें। इसके अलावा, यदि आप पैसे कमाने में रुचि रखते हैं, तो बाजार क्रिप्टोक्रैसियां ​​व्यापार करते हैं, यहां तक ​​कि बाजार नीचे होने के बावजूद, सुनिश्चित करें कि आप टिप्पणी में पहला लिंक या क्रिप्टो मुद्रा व्यापार अलर्ट समूह के विवरण में पहला लिंक देखें।

अब तक हम अपने लिए और हर किसी के लिए इतना लाभ कमा रहे हैं। मैं बिटकॉइन और अन्य सभी सिक्कों के साथ, मेरे व्यापारों में से हर एक को पोस्ट करता हूं, इसलिए कई अवसर हैं। हमने बाजार पर चर्चा की, हम तकनीकी विश्लेषण पर चर्चा करते हैं, जो कुछ भी चल रहा है, हम बाजार टूटते हैं और कुल मिलाकर हम खुद को बहुत पैसा खोने से बचाने में सक्षम हैं और जब बाजार बढ़ता है तो हम पैसे कमा रहे हैं, लेकिन यह भी जब बाजार नीचे चला जाता है। तो अगर यह आपके लिए कुछ दिलचस्प लोगों की तरह लगता है, तो आप लोग मुद्रा व्यापार क्रिप्टोक्रूसीज भी बनाना चाहते हैं, फिर सुनिश्चित करें कि आप लोग लिंक देखें और समूह में शामिल हों। अब चलो कुछ उत्साही खबरों के साथ शुरू करें। सबसे पहले, वित्त नोल के लिए समर्थन की घोषणा कर रहा है नेट स्वैप हो सकता है, इसलिए मुझे पता है कि एक लोकप्रिय लोकप्रिय क्रिप्टोकुरेंसी है, भले ही यह उच्चतम स्थान पर न हो।

यह बहुत लोकप्रिय है और यह एक है कि बहुत से लोगों को पसंद आया। तो मैंने सोचा कि मैं तुम्हारे साथ साझा करूंगा। वित्त उन लोगों का समर्थन करने जा रहा है जो शुद्ध स्वैप कर सकते हैं। यदि आप कुछ नहीं रखते हैं तो मुझे नीचे बताएं। मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं करता, लेकिन हो सकता है कि मुझे कुछ ऐसा करने पर विचार करना चाहिए। तो यदि आप लोग पकड़ते हैं, जानते हैं, अगर आप प्रशंसकों के समर्थक नहीं हैं, तो मुझे नीचे दी गई टिप्पणियों में बताएं और मुझे क्यों बताएं। मुझे बताएं कि आप लोगों को क्या पसंद करते हैं, इस बारे में आपको क्या दिलचस्पी है। बिटमैक्स पर आगे बढ़ते हुए, हम कीमत के स्पाइक की बात करते समय बिटमैक्स के बारे में और बात करने जा रहे हैं, लेकिन बिटमैक्स अब दुनिया के सबसे महंगे गगनचुंबी इमारत किराए पर लेता है। क्रिप्टो एक्सचेंजों की बढ़ती स्थिति। बस दिखा रहा है कि कितना पैसा शामिल है। हम जानते हैं कि बाइंड्स ने वास्तव में एक बड़े बैंक की तुलना में तिमाही कमाई की रिपोर्ट की, मुझे विश्वास है।

क्या वह डच बैंक है? ऐसा कुछ। मुझे नहीं पता कि इसका उच्चारण कैसे करें। किसी भी तरह से, क्रिप्टो मुद्रा एक्सचेंजों और बिटमैक्स सबसे बड़ी बातों में से एक होने पर बहुत पैसा चल रहा है, जिसमें उनके विद्यार्थियों पर दैनिक मात्रा में कमी और बिटकॉइन पर लंबे समय तक चलना होता है। फिर, बहुत पैसा बनाने का एक शानदार तरीका है और मैं नहीं करता हूं। मुझे पता है कि आप में से बहुत से लोग इसके बारे में और अधिक देखने में रुचि रखते हैं, इसलिए मैं चैनल को कुछ बिटमैक्स जानकारी बहुत जल्द लाने जा रहा हूं, इसलिए इसके लिए ट्यून करें। वैसे भी, इमारत को देखो। वे लोग ranting रहे हैं। यह हांगकांग में सबसे महंगा गगनचुंबी इमारत है। बिल्कुल पागल बधाई हो। तो जैसे मैंने कहा, हम थोड़ी देर में उनके बारे में और बात करने जा रहे हैं। तो आखिरी बात यह नहीं है कि हम बिटमैक्स के बारे में सुनते हैं लेकिन ट्रॉन और बिट टोरेंटों के बारे में बात करते हैं।

तो ट्रॉन अधिग्रहण के बाद थोड़ा धार धारक अपने क्रिप्टोकुरेंसी शुरू करने के लिए छोड़ देता है। तो ऐसा लगता है कि मूल इंटरनेट युग के सभी संस्थापक मुद्राओं के साथ शामिल हो रहे हैं, इस बार हम ब्रमर कोहेन, सहकर्मी के संस्थापक को फाइल ट्रांसफर प्लेटफार्म के साथ देख रहे हैं, यह अपने स्वयं के क्रिप्टो प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए छोड़ने वाला बड़ा दौरा है। चिया, यह देखने के लिए बहुत उत्साहित है कि इसके साथ क्या होता है। यह देखना बहुत दिलचस्प है कि एक बार ट्रॉन ने थोड़ा धार प्राप्त किया, मुझे पता है कि हमने किया है। लोगों को बोर्ड पर रखने, कर्मचारियों को रखने, लोगों को लगातार नए लोगों को ढूंढने के बारे में बहुत सारी खबरें आई हैं क्योंकि लोग छोड़ते हैं। मैं उस पर बहुत अधिक जानकारी नहीं ले रहा हूं, लेकिन थोड़ा धार के संस्थापक ने अपनी क्रिप्टोकुरेंसी शुरू करने के लिए छोड़ा है। हम यह देखने जा रहे हैं कि यह कैसे करता है। मैं यहां बहुत सारे ट्रॉन प्रशंसकों को जानता हूं, इसलिए मुझे लगा कि मैं कुछ ट्रॉन समाचार फेंक दूंगा, लेकिन एक चीज जिसे हम सभी इंतजार कर रहे हैं वह बिटकॉइन एटीएफ निर्णय है, इसलिए यह 24 घंटों के भीतर होने वाला है।

बहुत सारे लोग हैं। मैं यह देखने का इंतजार कर रहा हूं कि क्या होता है। यह प्रोशारे बिटकॉइन ईटीएफ है, इसलिए यह नहीं है कि हर कोई जाने और अनुमोदित होने के बारे में उत्साहित है। लोग इसे अस्वीकार करने की उम्मीद कर रहे हैं, इसलिए जब इसे अस्वीकार कर दिया जाता है या यदि इसे अस्वीकार कर दिया जाता है, जो उच्च संभावना है, तो बहुत से लोग इसकी उम्मीद कर रहे हैं। बाजार प्रतिक्रिया देखने के लिए आश्चर्यचकित न हों और यह कुछ है जो मैं टी जा रहा हूं
बहुत सारे लोग हैं। मैं यह देखने का इंतजार कर रहा हूं कि क्या होता है। यह प्रोशारे बिटकॉइन ईटीएफ है, इसलिए यह नहीं है कि हर कोई जाने और अनुमोदित होने के बारे में उत्साहित है। लोग इसे अस्वीकार करने की उम्मीद कर रहे हैं, इसलिए जब इसे अस्वीकार कर दिया जाता है या यदि इसे अस्वीकार कर दिया जाता है, जो उच्च संभावना है, तो बहुत से लोग इसकी उम्मीद कर रहे हैं। बाजार प्रतिक्रिया देखने के लिए आश्चर्यचकित न हों और ऐसा कुछ है जो मैं व्यापार करने से पहले इंतजार कर रहा हूं। अब, क्रिप्टो मुद्रा व्यापार अलर्ट समूह में कुछ घोषित करने से पहले, मैं यह देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं कि बाजार किस दिशा में जा रहा है। सभी महान अवसर खोजें। मुझ पर भरोसा करें, अगर वे इसे स्वीकार करते हैं या यदि वे इनकार करते हैं, तो दोनों तरीकों से पैसे कमाने के अवसर होने जा रहे हैं। अब, अगला लेख बिटकॉइन के बारे में बात कर रहा है।

बोल्ज़ और मैं इसे सही करना चाहता हूं, इसलिए यह कहते हैं कि बिटकॉइन कटोरे हारने से इंकार कर रहे हैं, जबकि सभी सिक्कों में एक मजबूत मामला है। 6,900 से नौकरी होने के बावजूद बिटकॉइन मजबूत खड़ा है। तो, ओह, क्या बिटमैक्स नीचे चला गया जब लोग तेजी से चले गए। हम इसके बारे में बात करने जा रहे हैं। जैसे मैंने थोड़ा विस्तार से कुछ और कहा, लेकिन एक सुधार मैं लेख बनाउंगा कि बिटकॉइन कटोरे हारने से इंकार नहीं कर रहे हैं। मूल्य कुशलता चल रही है। यह दोनों तरीकों से चल रहा है। क्रिप्टोकुरेंसी बाजार में कीमत में हेरफेर है और व्यक्तिगत रूप से मैं शिकायत भी नहीं कर रहा हूं। तथ्य यह है कि मैं व्यापार करने में सक्षम हूं और व्यापार समूह में लोग कीमत में हेरफेर के कारण पैसे कमा रहे हैं क्योंकि तकनीकी विश्लेषण के साथ, समझें कि चीजें कैसे काम करती हैं, आप अभी भी पैसे कमा सकते हैं। मैं कीमत में हेरफेर से स्वतंत्र हूं। कुछ भी।

मूल्य कुशलता इसे थोड़ा आसान बनाता है और इसे बनाता है, आप जानते हैं, भविष्यवक्ताओं को भी बड़ा बनाता है। इसलिए जब मैं एक दिन के व्यापार के दृष्टिकोण की बात आती हूं तो मैं बहुत ज्यादा शिकायत नहीं कर रहा हूं। जाहिर है कि कीमतों में हेरफेर को जितना संभव हो उतना प्रयास करने और निकालने के लिए उपाय किए जा रहे हैं, लेकिन मैं नहीं चाहता कि लोगों को झूठी उम्मीद मिलें। अभी क्या चल रहा है कटोरे नहीं है। यह कम से कम मेरी राय में, कीमत में हेरफेर है और हम देखते हैं कि चीजें स्थिर हैं। प्रो शेयर ईटीएफ की प्रतीक्षा कर रहा है, वास्तव में नहीं। बिटकॉइन के पास उस विशाल स्पाइक पर नहीं चल रहा था, जिसे हम बिटमैक्स बंद होने के बाद 20 मिनट में 400 डॉलर पर देखते हैं। अब बहुत से लोग जानना चाहते हैं कि बिटकॉइन बिटकॉइन की कीमत को दबा रहा है? क्या तथ्य यह है कि लोग वहां पर लाभ उठा सकते हैं या शायद खुद को मिला सकते हैं, क्या यह बिटकॉइन की कीमत को दबा रहा है?

क्योंकि जैसे ही वे रखरखाव के लिए बंद हो जाते हैं, बिटकॉइन 20 मिनट में $ 400 तक गिर गया। वह बिल्कुल पागल है। मैं हूं, हाँ, ऐसा कुछ नहीं है जो बहुत से लोग होने की उम्मीद करते हैं। मैंने यह नहीं देखा कि समाचार चारों ओर फैल रहा है, यही वह है जिसे हम उम्मीद करते हैं। ओह, वापस चला गया, मैं 6,000, 800, 6,000, 900 पर विश्वास करता हूं। अब यह वापस आ गया है। हमने इस आलेख को यहां देखा, बाहर आया, बाजार अभी भी बिटमैक्स डाउनटाइम बिटकॉइन से ऊपर है। तो क्या यह 6,679 था? नहीं। ऐसा नहीं है। यह है। हम वापस 6,000, 463 पर वापस आ गए हैं। असल में बड़े स्पाइक से उसमें सुधार हुआ था। यह सभी तरह से नीचे चला गया और अब यह उसी स्तर पर काफी व्यापार कर रहा है जो पहले था। हो जाता है। अभी भी उस रास्ते के बहुत सारे आंदोलन को देख रहे हैं। यदि आप इस बड़े स्पाइक की गिनती नहीं करते हैं, तो अगर आप पसंद नहीं करते हैं तो बहुत से रास्ते चल रहे आंदोलन चल रहे हैं।

यही कारण है कि मैं लोगों को पूरे समय बताता हूं जब लोग सोचते हैं कि आप किनारे के बाजार पर पैसा नहीं कमा सकते हैं, यह वृद्धि। आप पैसा कम कर सकते हैं, पैसा कमा सकते हैं, बढ़ सकते हैं, धन कमा सकते हैं, डुबकी की तरह, पैसा बढ़ा सकते हैं। आप पैसे कमा सकते हैं। तो हर मूल रूप से हर दिन हमें समूह में व्यापार के अवसर मिलते हैं और यही कारण है कि मैं लगातार आपके साथ लोगों को साझा करता हूं और आपको लोगों को वह जानकारी देता हूं जो आप जानते हैं कि हम वहां पैसे कमा रहे हैं। यदि यह आपके लिए आगे बढ़ने और इसमें शामिल होने के लिए दिलचस्प लगता है, लेकिन बाजार टोपी $ 20 9, 000,000,000 निर्धारित करती है। बिटकॉइन प्रभुत्व 53 अंक एक प्रतिशत पर। लाभ और हानि को देखो। दोस्तों बहुत, बहुत छोटे और मूल रूप से वापस सही। अब ऐसा लगता है कि हम फिर से पिछली 24 घंटों में जहां से हम पहले से थे, वहां से हम फिर से व्यापार कर रहे हैं, हम कॉर्टेक्स को देखते हैं, जो कि 22 प्रतिशत पिवॉट्स में भी सबसे ज्यादा लाभान्वित है।

जेओपीपीए आठ है। इसे देखने के लिए अच्छा है। एक वसूली का थोड़ा सा है। वाल्टन चेन, साइबर मील, आप जानते हैं कि हम कुछ हरे रंग को देखते हैं और यदि हम नीचे आधे रास्ते को नीचे स्क्रॉल करते हैं तो हम लाल रंग में देखते हैं। सबसे बड़ी हारने वाले लोग कोयने वी चेन को भी पढ़ते हैं, लेकिन यह एक ठोस ठोस सप्ताह रहा है जो ऊपर जा रहा है, सिर्फ किनारे पर व्यापार नहीं कर रहा है, बल्कि यह बढ़ रहा है और अच्छे कारण के लिए। शुल्क श्रृंखला एक अच्छी क्रिप्टोकुरेंसी है, लेकिन मैं कहूंगा कि यह हरा और लाल के बीच लगभग 50 स्लैश 50 विभाजित है। जैसे मैंने कहा, बिटकॉइन के साथ जो कुछ भी हुआ वह अब वापस ठीक हो गया है, जब तक कि हमारा अगला कदम न हो, तब तक व्यापार के लिए जा रहे हैं, फिर से, मुझे लगता है कि यह ईटीएफ पर बहुत निर्भर करेगा। मुझे लगता है कि चीजें होने जा रही हैं, आप जानते हैं, कुछ तक स्थिर है। जब तक हमें डी नहीं मिलता है

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 59702.71
ETH 2542.73
USDT 1.00
SBD 2.54