कल की दुर्घटना के लिए, बिटकॉइन के प्रभुत्व में कमी का जवाब है।

in #crypto3 years ago

कल बुल मार्केट था। ये पैरॉक्सिस्मल स्थितियां हमेशा बनी रहती हैं।
दूसरे शब्दों में, इसका मतलब कुछ नया या क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार के पतन जैसा कुछ नहीं है।

फिर भी, क्रिप्टोकरेंसी अभी भी छोटी हैं। ऐसा होने का मुख्य कारण यह है कि बिटकॉइन की क्रिप्टोकरेंसी का हिस्सा बहुत बड़ा है। सभी क्रिप्टोकरेंसी में बिटकॉइन की हिस्सेदारी 40% से अधिक है। एक समय में यह 60% से ऊपर चला गया था, लेकिन धीरे-धीरे यह कम हो गया और अब यह 40% के स्तर पर है।मुझे नहीं लगता कि विकेंद्रीकरण की तलाश में ब्लॉकचेन की दुनिया में अग्रणी भूमिका निभाना किसी के लिए वांछनीय है।
इसका कारण यह है कि, निश्चित रूप से, विभिन्न ब्लॉकचेन के बीच पूर्ण रूप से सामंजस्य और संतुलन होना चाहिए।मैंने कई बार इसका जिक्र किया है। अगर क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में संकट है, तो यह बिटकॉइन के कारण होगा।
अब तक, क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में सभी बरामदगी के लिए बिटकॉइन को जिम्मेदार ठहराया गया है। यदि आप इसे एक अलग दृष्टिकोण से देखते हैं, तो altcoin ने क्रिप्टोकरेंसी को स्थिर करने में एक भूमिका निभाई, जबकि बिटकॉइन ने आर्थिक गतिविधियों के मुकाबलों और अस्थिरता पैदा करने में भूमिका निभाई।मेरा मानना ​​​​है कि बिटकॉइन के प्रभुत्व को कम से कम 20% से नीचे गिराने की जरूरत है ताकि मौजूदा बरामदगी न हो।
यह दुर्घटना पिछली दुर्घटनाओं की तुलना में बहुत छोटी थी। यह शायद इसलिए है क्योंकि बिटकॉइन को उतना वजन नहीं मिल रहा है जितना पहले हुआ करता था।चूंकि ब्लॉकचेन उद्योग अभी भी अपनी प्रारंभिक अवस्था में है, यह अभी भी अच्छी परियोजनाओं का चयन करने और निवेश करने के लिए एक उपयोगी रणनीति है।
उस संबंध में, क्रिप्टोक्यूरेंसी निवेश के लिए अंग्रेजी मूल शर्त है।
कोरिया भी ब्लॉकचेन उद्योग में अन्य देशों से अलग है। टेरा पहले से ही किम्ची कॉइन के दायरे से आगे निकल चुका है और वैश्विक स्तर तक बढ़ गया है। दुर्भाग्य से मेरे पास लूना नहीं थी, लेकिन मैं मदद नहीं कर सकता लेकिन मुझे इस पर गर्व है। यह इनोवेशन का ही नतीजा है कि लूना इस तरह आगे बढ़ने में सफल रही है।अब, Klaytn ईमानदारी से सफल होने के लिए संघर्ष कर रहा है। जब टेरा शुरू से ही वैश्विक मंच को लक्षित कर रही थी, क्लेटन ने घरेलू पहले से शुरुआत की। मुझे नहीं पता कि कोरिया को प्राथमिकता देने की रणनीति किस तरह का परिणाम लाएगी, लेकिन मुझे लगता है कि काकाओ के अब तक के विकास को देखते हुए यह काफी उचित है।

काकाओ के क्लिप वॉलेट में क्रिप्टोकरेंसी रखना सभी लोगों के लिए सबसे अच्छा कल्याण होगा। क्रिप्टोकुरेंसी के मालिक होने का मतलब टिकटिंग में हिस्सेदारी लेना है। यही सबसे सुरक्षित कल्याण होगा। मैं कहूंगा कि यह न केवल शब्दों में, बल्कि टिकट जारी करने वाले प्रत्येक नागरिक में सच्चे लोकतंत्र के सार के करीब है।मुझे लगता है कि Klaytn की आगे की कीमत इस बात पर निर्भर करेगी कि वे क्या नवाचार करते हैं। उस संबंध में, मैं क्ले पाई की कोशिश कर रहे क्ले स्टार्टर पर ध्यान दे रहा हूं। यदि क्ले स्टार्टर सफल होता है, तो क्ले आगे की छलांग के लिए एक नया अध्याय तैयार करेगा। यदि कोको फाइनेंस कई संपार्श्विक बनाता है, तो यह एक और छलांग की शुरुआत हो सकती है। नवाचार सृजन और चुनौती का उत्पाद है। इस संबंध में, हम उम्मीद करते हैं कि Klaytn कोरिया से परे एक वैश्विक सिक्के के रूप में विकसित होगा।मैंने कई बार कहा है कि दुर्घटना की स्थिति में आपके पास हमेशा कैश ऑन हैंड होना चाहिए। मैं इस बड़े सौदे में भाग लेने में सक्षम नहीं था क्योंकि मैंने कुछ समय के लिए अपने पोर्टफोलियो को व्यवस्थित करने के लिए पहले नकदी का इस्तेमाल किया था, लेकिन नकदी वाले लोगों के पास उत्सव का दिन रहा होगा।आपके पास हमेशा कैश ऑन हैंड होना चाहिए। आपको एक अनुपात निर्धारित करने की जरूरत है, इसे हर समय अपने पास रखें और उस अनुपात को बनाए रखने पर ध्यान दें। इस तरह आप कोई मौका नहीं चूकते।

क्रिप्टोक्यूरेंसी निवेश में आपका अपना दर्शन बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आप अपने स्वयं के मानक निर्धारित करने का प्रयास करते हैं, तो किसी के भी सफल होने का मार्ग खुला है।

https://24bb99mbmlb0c-9r3m1qoy9kex.hop.clickbank.net/

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 64535.04
ETH 3462.08
USDT 1.00
SBD 2.49