जो बर्न्स स्वास्थ्य लड़ाई और एश्स स्नब के बाद फिर से जाने के लिए तैयार हैं

in #cricket5 years ago

image_search_1570508420585.jpg
Source

जो बर्न्स ने श्रीलंका के खिलाफ अपना शतक तक पहुंचने पर बल्ला चूम लेता है।

वह टेस्ट चयन को लेकर चिंतित नहीं हैं। पिछले सीजन में वायरल थकान से जूझने के बाद न ही वह अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थी।

तो जो बर्न्स नए शेफ़ील्ड शील्ड सीजन की पूर्व संध्या पर चिंतित है? टेलीविजन पर एक महान एनबीए खेल गुम।

बर्न्स ने ईएसपीएनक्रिकइंफो को बताया, "यह एनबीए प्रशंसक होने का एक शानदार मौसम है।" "मैं कल प्री-सीज़न गेम्स के लिए तैयार हो रहा था। अगर सुबह 10 बजे कोई ब्लॉकबस्टर गेम होता है तो मैं थोड़ा चिंतित होता हूं और हमें शील्ड गेम मिल जाता है।"

बर्न्स का अशुद्ध दिमाग अच्छी तरह से एक सीज़न में आने वाली उनकी सबसे बड़ी संपत्ति हो सकती है जहाँ वह एक बार फिर से सुर्खियों में होंगे जहाँ तक टेस्ट चयन का सवाल है।

यह मानना ​​मुश्किल है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की वर्तमान स्थिति को देखते हुए, कि 16 टेस्ट में चार टेस्ट शतक और 40.10 के औसत के साथ, जिसने 2010 के बाद से किसी भी अन्य खिलाड़ी की तुलना में अधिक शेफील्ड शील्ड रन बनाए हैं, न केवल टेस्ट टीम से बाहर है। , लेकिन संभवतः पहले चार शील्ड राउंड में अधिक रनों की आवश्यकता होगी ताकि वह एक बार फिर अपनी योग्यता साबित कर सके।

लेकिन यही बर्न्स के लिए मामला है, और सभी परिचित भी हैं, जिन्हें वह टेस्ट टीम से पांच बार बाहर कर चुके हैं, अपने आखिरी टेस्ट मैच में 180 रन बनाने के बाद।

हालांकि, उनकी दुर्दशा के बारे में 30 साल की हताशा या नाराजगी का संकेत नहीं है।

बर्न्स ने कहा, "मुझे लगता है कि आप अपने पेशेवर करियर से सीखते हैं कि ऐसी चीजें हैं जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं और जितनी जल्दी आप उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जिन्हें आप नियंत्रित कर सकते हैं और उन्हें 100% प्रयास दे सकते हैं।

"आप देखते हैं कि बहुत सारे युवा बाहर आते हैं और कहते हैं कि जैसे ही उन्हें चयन के बारे में चिंता होने लगी, खेल कठिन हो गया। डैरेन लेहमैन ने अपने पहले वर्ष में मुझसे कहा," यह एक कठिन कठिन खेल है, इसलिए इसे पहले से कठिन मत बनाओ। इसे 'करने की जरूरत है। मेरे लिए यह एक तरह से सही है कि मैं खेल को सप्ताह से सप्ताह कैसे देखता हूं।

"मैं एक सीज़न में जाने की कोशिश में नहीं हूं जो एक निश्चित मात्रा में रन बनाने की कोशिश कर रहा है। मेरे लिए, यह मेरी तैयारी के बारे में है। मुझे सिर्फ इतना पता है कि मैं जितना संभव हो सके तैयार हूं, इससे मुझे सबसे अच्छा मिलेगा।" इसे रनों के बराबर करने का मौका। इस खेल में कोई गारंटी नहीं है। लेकिन अगर मैं सप्ताह से सप्ताह के लिए तैयार हूं, तो मुझे लगता है कि सप्ताह का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा खेल में अग्रणी दिन हैं, कौशल को ठीक करने की कोशिश कर रहा है मैं खेलों में जाने का उपयोग करना चाहता हूं।

IMG_20190816_223256.jpg

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 64420.25
ETH 3150.23
USDT 1.00
SBD 3.99