Homemade eggless chocolate

in #chocolate6 years ago

चॉकलेट तो सभी को पसंद होता है मुझे यकीन है आप को भी चॉकलेट पसंद होगा।  ख़ास कर ये बच्चो को और लड़कियों को चॉकलेट बहुत पसंद है।  मुझे भी चॉकलेट खाने में बहुत अच्छा लगता है।  लेकिन मैं लिमिट पर ही खाता हूँ ज्यादा चॉकलेट नहीं खाता हूँ।  जितना खाना चाहिए उतना ही खाता हूँ और हर रोज ना खाता यार कभी कभी मूड करता है तो खा लेता हूँ।  ज्यादा चॉकलेट खाना सेहत के लिए बहुत ही हानिकारक होता है इस वजह से ज्यादा ना खाने की मैं आप को भी सलाह दूंगा।  

खैर भाई लोग आज तो मेरे घर में ही चॉकलेट बना था।  घर का बना हुआ चॉकलेट खाने में और भी ज्यादा मजा आता है और घर का चीज हमेशा से हेल्थी होता है।  क्यों मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो सही बोल रहा हूँ ना मैं।  

यार जब मैं हॉस्टल में रहता था तो याद है मुझे की मेस में कैसा खाना मिलता था साला कभी कभी तो देख कर ही उलटी आ जाती थी यार लेकिन क्या कर सकते है फिर भी खाना पड़ता था।  घर आता था तब थोड़ा अच्छा खाना खाता था।  खैर मैं की किन बातो को लेकर बैठ गया यार।  मैं तो आप को चॉकलेट के बारे में बता रहा हूँ।  मुझे तो चॉकलेट बहुत पसंद है और मैं किट कैट चॉकलेट ज्यादा पसंद करता हूँ।  

आप को कौन सा चॉक्लेट ज्यादा पसंद है निचे कमेंट कर के जरूर बताये।  और मेरे प्यारे भाइयो मैं आप से ये कहना चाहूंगा की आप ना एक्लेयर्स चॉकलेट खाने से बचे वो साला बहुत चिप चिपा होता है और दांत में जाके चिपक जाता है और इस से आप का दांत ख़राब हो सकते है इसलिए इस चॉकलेट से बच के रहे तो ज्यादा सही रहेगा।  

और मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी बहनो अगर आप को भी चॉकलेट पसंद है तो फिर मुझे फॉलो जरूर कर लेना और हो सके तो मेरी इस पोस्ट को रेस्टीम भी कर देना।  दोस्तों चॉकलेट अच्छी चीज है खानी चाहिए लेकिन ज्यादा नहीं।  

Sort:  

You got a 21.90% upvote from @upmewhale courtesy of @rehanji50!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 63815.31
ETH 3124.40
USDT 1.00
SBD 3.99