बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज हो चुका

in #bollywood10 months ago

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज हो चुका हैं। फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया हैं। राजकुमार हिरानी की निर्देशन की लोग तारीफ कर रहे हैं। डंकी में भी राजकुमार हिरानी ने अपना जादू दिखाया हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी अहम रोल में हैं। शाहरुख के साथ फिल्म के सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया हैं। फिल्म में सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया है लेकिन अनिल ग्रोवर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुआ हैं। जानकर हैरानी होगी की अनिल ग्रोवर मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के भाई हैं। डंकी देखने के बाद सुनील ग्रोवर ने अपने छोटे भाई अनिल के लिए सोशल मीडिया पर एक लंबी भावुक नोट भी लिखा हैं। सुनील ने सोशल मीडिया पर डंकी का पोस्टर शेयर करते हुऐ लिखा कि "डंकी का दिन हैं आज। शाहरुख सर की हर फिल्म मेरे लिए खास रही हैं। और इसे मेरे पसंदीदा निर्देशक मिस्टर राज कुमार हिरानी ने बनाया हैं। यह बड़ा नहीं हो सकता। और इसमें एक और है, और वह यह है कि मेरा छोटा भाई अनिल ग्रोवर इस फिल्म का हिस्सा है। पोस्टर देखिए आपको पता चल जाएगा, मेरे रब्बा!! यह इससे अधिक विशेष नहीं हो सकता। कृतज्ञ और प्रसन्न मन से मैं आज इसे देखने जा रहा हूं। अनिल ग्रोवर सिनेमा और मनोरंजन की इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है। आनंदमय यात्रा करें। भगवान आपका भला करे। आप पर हमें गर्व हैं। आशा करना!! मैं तो लुट गया!"
#Dunki #sunilgrover #shahrukhkhan #AnilGrover #bollywood

Posted using SteemPro Mobile

Sort:  
Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 67315.59
ETH 2604.26
USDT 1.00
SBD 2.71