rapist padosi pakda gaya

in #blog6 years ago

नमस्कार दोस्तों आप और हम सभी जानते हैं हमारे शहर में ना जाने रोज कितने बलात्कार होते हैं ना जाने कितनी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद होती है क्यों सरकार इनके बलात्कारियों को ऐसी सजा नहीं देती जिसे देखकर उनके अंदर का और दूसरे की सोच कर भी हैवान सेक्स का भूत निकल जाए ऐसे ही कुछ आज हम आपके सामने मुझे लेकर आए हैं एक गांव में आदमी ने ने अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग से 5 दिन तक अपनी हवस की प्यास

image source
बुझाई और इस सेवा ने मई महीने में भी नाबालिग से उसके घर में बलात्कार किया था मामला पंजाब के लुधियाना में थाना फलक वाइट के अंतर्गत आता है इस बलात्कारी ने लड़की से यह बात छुपाने के लिए कहा ऐसा भी कहां के तू किसी को बताएगी तो तुझे जान से मार दूंगा ऐसी धमकी देकर नाबालिका का अपनी हवस का शिकार बनाता रहा लगातार 5 दिन तक एक दिन तंग आकर नाबालिका मैं पुलिस के पास शिकायत की गई पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर विपिन कुमार के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज किया और पुलिस ने अपना काम करना शुरू कर

image source
दिया आखिरकार उस आरोपी को पकड़ ही लिया और जेल में डाल दिया उस नाबालिका को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस कामयाब रहे तो दोस्तों आपको मेरी ये नयुज कैसी लगी अगर अच्छी लगी हो तो प्लीज आप मुझे फॉलो करना ना भूलें क्योंकि आपका फॉलो किया होगा तो मुझे आप तक एक और न्यूज पहुंचाने में आसानी रहेगी

Sort:  

You got a 6.29% upvote from @upmewhale courtesy of @chitah!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 61451.22
ETH 2929.56
USDT 1.00
SBD 3.65