Betterlife with steem/ The diarygame / date 10-10-2021

in #bestofindia3 years ago

Good Morning My Steemit Friends

सुबह का समय

आज मैं सुबह में 5 बजे जगा । उसके बाद मैं फ्रेश हुआ । फिर कुछ देर के बाद मैं अपने दोस्तो के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर घूमने के लिए चला गया । फिर मैं वहा से 6 बजे आया । उसके बाद मैं चाय और टोस्ट खाया । फिर मैं कुछ देर तक आराम किया । उसके बाद मैं स्नान करने के लिए चला गया। फिर कुछ देर के बाद मैने खाना खाया । उसके बाद मैं तैयार हो कर के स्कूल चला गया । करीब वहा पर हम लोगो की दो घंटे की क्लास चली । आज रविवार था । और आज के दिन सभी लोगो की छुट्टी होती पर हम लोगो का कोर्स बहुत पीछे है तो उसी को पूरा कराने को लिए आज एक्स्ट्रा क्लास बुलाई गई थी ।

दोपहर का समय

उसके बाद हम लोगो की छुट्टी हो गई तो हम सभी दोस्तो ने मिलकर प्लान बनाया की कही घूमने चलते है । तो हम सभी लोग एक कृष्ण जी के मंदिर में चले गए । वहा पर हम लोगो ने उनकी पूजा की । उसके बाद हम लोगो ने वहा के तालाब में एक कुछुवा देखा और एक बहुत बड़ी मछली देखा ।

IMG20211009170544.jpg
श्री कृष्णा जी की प्रतिमा।

IMG20211009170637.jpg
तालाब में कछुआ चलता हुआ।

उसके बाद हम सभी लोग घर आ गए । फिर मैं फ्रेश हुआ फिर उसके बाद मैने खाना खाया फिर मैने कुछ देर तक आराम किया । उसके बाद मैं थोड़ी देर तक आराम किया । उसके बाद मैं चार बजे जगा । फिर कुछ देर के बाद मैं बाजार चला गया । वहा से मैने कुछ फल और सब्जियां खरीदी । उसके बाद मैं घर चला आया । फिर कुछ देर के बाद मैं अपने दोस्तो के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर घूमने के लिए चला गया । उसके बाद आसमान में चांद निकला हुआ था । वो बहुत ही सुंदर दिख रहा था । तो मैने उसकी एक फोटो क्लिक कर ली

IMG20211010175340.jpg
आसमान में चांद निकला हुआ।

फिर उसके बाद मैं अपने घर चला आया । फिर उसके बाद मैने अपने स्कूल का गृहकार्य पूरा किया। फिर कुछ देर के बाद मैने आईपीएल मैच देखने लगा। उसके बाद मैने खाना खाया । फिर मैं अपने कमरे में आया । उसके बाद मैने अपनी डायरी लिखी फिर मैं सोने चला गया ।

शुभ रात्री दोस्तों

Sort:  

शानदार पोस्ट लिखा है आपने मित्र।

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.12
JST 0.028
BTC 65439.84
ETH 3570.73
USDT 1.00
SBD 2.47