बदायूँ सपा विधायक ने के विरूद्ध विभाग के कर्मचारी से मारपीट

in #badaun2 years ago

बदायूँ में समाजवादी पार्टी के विधायक आशुतोष मौर्य की दबंगई देखने को मिली है सपा विधायक नें विधुत केँद्र जाकर बिजली कर्मचारी से अभद्रता की और उसके साथियों के मोबाईल फोन छीन लिए बिजली कर्मचारी नें विधायक आशुतोष मौर्य पर मारपीट करने क़ा और रजिस्टर फाड़ने का आरोप लगाया है और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है

वीओ - मामला बदायूँ जिले के बिसौली विधुत उपकेंद्र क़ा है यहा पर तैनात एसएसओ अभिषेक मिश्रा नें बिसौली सपा विधायक आशुतोष मौर्य पर बिजली घर पर आकर मारपीट करने क़ा आरोप लगाया है अभिषेक मिश्रा नें बताया की रात सपा विधायक 12 बजे विधुत केंद्र पहुंचे और उन्होने रोस्टर रजिस्ट्टर मांगा जो मैने उन्हें दिखा दिया जिसके बाद सप्लाई की बात करते हुए वह नाराज हो गए और मेरे साथ मारपीट करने लगे जब हमारे साथियों नें उनकी वीडियो बना ली तो विधायक नें मोबाईल फोन छीन कर गन्दी गन्दी गलियां दी और अभद्रता करते हुए ऑफिस की लॉक बुक भी फाड़ दी बाद में विधायक आशुतोष नें मोबाईल फोन वापस कर दिए

वाईट अभिषेक मिश्रा एसएसओ

वीओ - वहीं इस पूरे मामले में पुलिस नें पीडित की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है एसपी देहात सिद्दार्थ वर्मा नें बताया की विधुत कर्मचारी की तहरीर पर विधायक आशुतोष मौर्य के खिलाफ बिसौली कोतवाली मुकदमा दर्ज कर लिया गया और मामले की जाँच कर विधिक कार्यवाही की जायेगी

वाईट - एसपी देहात सिद्दार्थ वर्मा

वीओ - इस पूरे मामले में बिसौली विधायक मारपीट की बात से इंकार कर रहे हैं उनका कहना है वह क्षेत्र में हो रही बिजली समस्या को लेकर बिजली घर गए थे और लोगों नें शिकायत की थी ऊपर से बिजली सप्लाई आ रही है लेकिन बिसौली की सप्लाई बंद कर प्राइवेट कोल्ड स्टोरेज को सप्लाई दी जा रही है मैने वहां जाकर रोस्टर और लॉक बुक माँगी लेकिन वहां के कर्मचारी ने मेरे साथ अभद्रता की मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार है जबकि मैने खुद रात स्पेक्टर को पूरे मामले की तहरीर दी है लेकिन पुलिस स्पेक्टर मना कर रहे हैं की मेरे पास कोई तहरीर नही आयी है

वाईट विधायक आशुतोष मौर्य सपा

वीओ - वहीं विधायक द्वारा की गयी मारपीट क़ा वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें सपा विधायक असुतोष मौर्य बिजली कर्मचारी को बिजली घर में गाली गलौच करते दिखाई दे रहें है और मोबाईल छीननें की बात कह रहे हैं

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.11
JST 0.031
BTC 68779.72
ETH 3920.72
USDT 1.00
SBD 3.64