The Diary Game(Season 2)- Day-9 (14 August 2020) Market apmcsteemCreated with Sketch.

in #thediarygame4 years ago

नमस्कार स्टीमयंस,

आज मेरा स्टीमित पर #thediarygame में 9 वाँ दिन है। और अभी तक मैंने 8 #thedirygame पोस्ट लिख चुका हु और अब तक मुझे @steemcurator01 द्वारा एक भी पोस्ट पर upvote नहीं आए है। Please @steemcurator01 check my post!

मेरा आज का दिन बहुत ही अच्छा रहा। मैं आज APMC मार्केट गया था। मार्केट में न्यू apple आया है जिसकी क़ीमत 3600₹ है। यह apple हम अपनी दुकान पर 260₹ 1kg के भाव से बेचते है।

यह apple का नाम royal gala New Zealand है। यह apple खाने में बहुत ही स्वादिष्ट होता है। यह बहुत ही मीठा apple है।

image.jpg

पिछले कई दीनो से न्यू मुंबई में बहुत ज़्यादा बरसात हो रही थी। वैसे बहुत दीनो बाद मुंबई में थोड़ी बरसात रुकी हुई है। अभी का मौसम बहुत ही साफ़ है। अभी फ़िलहाल में धूप निकली है।

image.jpg

कल की अपेक्षा आज का मौसम बहुत ही अच्छा है। मेरा मन तो कर रहा है मैं अभी घर जाकर चद्दर तानकर सो जाऊँ। सच में बहुत ही अच्छा मौसम है।

आज मेरे दुकान पर दोपहर के समय एक बटरफ़्लाई आइ थी वह देखने में बहुत ही सुंदर थी। मुझे उसे छूने का बहुत मन कर रहा था, मगर मैं उसे छूता तो उसके पंख टूट जाते इस कारण मैं उसे नहीं छुआ।

4A4C930D-632C-46C9-8F9C-4310A606C027.jpeg

वासी APMC मार्केट में बहुत दीनो से चौसा आम नहीं आ रहा था। वासी में अभी के समय में लँगड़ा आम, ज़्यादा बिक रहा है। लँगड़ाआम खाने में बहुत ही मीठा होता है। लँगड़ा आम को सबसे ज़्यादा up,बिहार के लोग पसंद करते है।

महाराष्ट्र के लोग आम में सबसे ज़्यादा हापुस पसंद करते हैं। महाराष्ट्र के लोग बारिश होने पर आम खाना बंद कर देते है। इनका कहना है की एक बार बारिश गिर जाने के बाद आम ए कीड़े लग जाते हैं। वैसे मेरा मानना है कि एक बार बारिश गिर जाए तो जल्दी कोई आम ख़राब नहीं होता हैं मगर बारिश का पानी आम पर ज़्यादा लगे तो आम ख़राब होने के चांस ज़्यादा बढ़ जाते हैं।

बहुत से आम एसे है जो बारिश में हि पाए जाते है। जैसे दसहरी, लँगड़ा, चौसा, नीलाम, राजपुरी, केसर आदि।

DF821E01-B8A6-40CC-BD6E-A5F75E990928.jpeg

I am team member of @steemingindia01 our official post you can check hear steemingindia 01
If you want to know more about me pls read my introduction post

If you like My post, please upvote , comment, resteem and follow !
Thank you for reading my post !

100% Power up!!!!!!

Keep Steeming and participate in #thediarygame

Sort:  

Don't worry my friend you will get upvote soon from @steemcurator01. as you know there is so many diary game posts which whome they need to upvote.so just be consistent and post good diary game.
पिछले कई दीनो से न्यू मुंबई में बहुत ज़्यादा बरसात हो रही थी।
Yes this month almost every day heavy rain in mumbai even some areas of Mumbai and Thane are flooded.

That butterfly looks so beautiful on the fruits😍😍

#onepercent #india

Coin Marketplace

STEEM 0.29
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 63457.41
ETH 3119.12
USDT 1.00
SBD 3.94