The Diary Game(Season 2)- Day-11 (23 August 2020)steemCreated with Sketch.

in #thediarygame4 years ago

नमस्कार दोस्तों

मैं बहुत दीनो से #thediarygame नहीं लिख पा रहा था क्यूँकि मुझे अपने घर के कार्यों को करने और अपने फ़्रूट्स के दुकान को देखने से समय नहीं मिल पा रहा था।

अब मैं हर रोज़ #thediarygame लिखने की कोशिश करूँगा।

आज का मेरा दिन बहुत ही अच्छा रहा। आज मेरा thediarygame season-2 में ११वाँ दिन है। मुझे समय नहीं मिल पाने के कारण मैं थोड़ा लेट diarygame पोस्ट कर रहा हु।

मैं आज के दिन अपने दोस्त निलेश के घर गया था। मेरे दोस्त निलेश का घर मेरे घर से लगभग 5 किलोमीटर की दूरी पर है। मुझे अगर अपने दोस्त निलेश के घर जाना होता है तो मैं अपनी scoty लेकर या फिर रिक्शा करवाकर जाता हु।

मैं अपने दोस्त निलेश के घर लगभग 3 महीने बाद आया हूँ। मुझे मेरे दोस्त से मिलकर बहुत दिन हो चुके थे। वैसे हमलोग फ़ोन पर बात कर रहे थे मगर सामने बैठकर बाँते करने का मज़ा ही अलग होता है।

मैं सुबह के ११ बजे अपने दोस्त के घर गया और शाम को ६ बजे अपने घर वापस आया। मुझे अपने दुकान पर भी जाना होता है मगर मैं आज के दिन अपने पापा को दुकान पर बैठाया था।

मैं और मेरे दोस्त बहुत दीनो से मिले नहीं थे इस कारण हमने बहुत सारी अपने-अपने बारे में बातें किए। मेरे दोस्त को खाना बनाने बहुत अच्छा आता हैं।

47F59D3F-C0C4-4AC5-9CDA-19F64F1C5314.jpeg

3D65CA0A-B2D8-4587-B5E1-E423AC954F5C.jpeg

मेरे दोस्त को मालूम था कि मैं उससे मिलने उसके घर आ रहा हू तो उसने मेरे पसंदीदा egg dam biryani अपने हाथो से बनाईं थी। सच में बहुत ही स्वादिष्ट भोजन बना हुआ था। मुझे बहुत पसंद आया #eggdambiryani.

मेरे दोस्त को बहुत से खाने बनाने आते है। उसने मेरे लिए चोकलेट और बहुत सारे मिठाइयाँ बनाई थीं। वैसे तो निलेश ने पहले से ही बहुत सारे खाने के लिए बनाए थे। मेरा दोस्त निलेश हरदम कुछ ना कुछ खाने के लिए बनाते रहता है। उसे खाना बनाना बहुत पसंद हैं।

03657B34-AC8F-40B4-B772-04979878AEDD.jpeg

AA9A84D6-C53A-401C-85E0-B38227983F85.jpeg

अभी मुझे मेरे दोस्त #Nilesh के घर बैठकर बहुत समय हो चुका था। अभी ५:३० बज चुके थे और मुझे भी घर पर बहुत काम था इसलिए मैं अब निलेश के घर से निकलने का सोच रहा था। मुझे मेरे दोस्त के घर से निकलते निकलतें शाम को 6 बज चुके थे।

100% power up!!!!!!!

My team is @steemingindia01 and the announcement post here :- Team steemingindia01

धन्यवाद,

Sort:  

You have been upvoted by @rishabh99946 A Country Representative from INDIA I am voting with the Steemit Community Curator @steemcurator07 account to support the newcomers coming into steemit.


Follow @steemitblog for the latest update on Steem Community and other writing challenges and contest such as The diary game

Also join LUCKY 10S


Thanks @steemcurator01 keep supporting me

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66038.71
ETH 3178.89
USDT 1.00
SBD 4.05