Balushahi khaa lo bhai log

in #sweets6 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सब लोग।  उम्मीद करता हूँ आप सब लोग अच्छे होंगे मैं तो बहुत ही अच्छा हूँ भाई लोग और एक दम मजे में हूँ।  आज मेरे घर में बालूशाही बनी है मेरे प्यारे भाइयो। आप को पता है बालूशाही मेरी पसंदीदा मिठाई है।  मुझे बहुत पसंद है बालूशाही इसलिए आज सोचा क्यों ना यही बनाया जाए।  आज बालूशाही खा कर तो मजा ही आ गया यार और खुद के घर का बना हुआ खाने में और भी ज्यादा मजा आता है।   

वैसे तो मुझे बालूशाही बहुत पसंद है और आप को पता है पहली बार मेरे घर में बालूशाही बना हुआ है।  इस से पहले मेरे घर में और कई सारी मिठाई बनी है लेकिन बालूशाही कभी नहीं बानी।  मुझे बालूशाही पसंद है लेकिन मुझे बनाना नहीं आता था और मेरी बहन को भी बनाना नहीं आता।  आज मेरी बहन ने ये बनाना सीखा है तो उसने ये बनाया आज।  यूट्यूब में देख कर मेरी बहन ने सीखा और ये बनाया है।  मेरी बहन ने मेरे लिए ही ये बनाया है क्यों की ये मुझे बहुत पसंद है।  मेरी बहन बहुत अच्छी है यार अल्लाह सब को ऐसी बहन दे।  

मेरी बहन बहुत अच्छा कुकिंग जानती है और आप तो देख ही रहे है हर रोज कुछ ना कुछ मैं आप खिला ही रहा हूँ।  आशा करता हूँ आप को पसंद आता होगा।  मैं बस हर रोज कुछ ना कुछ खाने की ही फोटो डालता हूँ।  दरअसल मेरे घर में जो भी बनता है मैं सोचता हूँ आप के साथ भी शेयर करू इस वजह से मैं आप के साथ भी शेयर करता हूँ।   

खैर दोस्तों आप देख सकते है कैसे घर में मेरी बहन ने ये बनाया है मैंने सारी फोटो डाली है आप देख सकते है सारी फोटो। वैसे आप को कौन सी मिठाई पसंद है? मुझे तो भाई सभी मिठाई पसंद है और बालूशाही तो ज्यादा ही पसंद है।  खैर आप लोग अपनी पसंदीदा मिठाई का नाम जरूर बताना और भाई लोग आप को मेरी पोस्ट अच्छी लगी हो और अगर आप को मेरी पोस्ट अच्छी लगती हो तो मुझे फॉलो जरूर कर लेना।  और हो सके तो दोस्तों मेरी पोस्ट को रेस्टीम भी कर देना।  इस से मेरे और ज्यादा फोल्लोवेर्स हो जाएंगे और आप साथ शेयर करने में भी मुझे अच्छा लगेगा इसलिए भाई लोग भूलना नहीं।   

Coin Marketplace

STEEM 0.31
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66765.98
ETH 3234.00
USDT 1.00
SBD 4.23