Ye hai akhri post mutual fund nivesh ka

Hello Friends, Main aap ko mutual fund me referral bana ke kaise paise kama sakte hai iss baare me bata raha tha. Aur iss par maine 3 post pahle se daali hui hai agar aap ne meri post nahi padhi hai to fir niche aap ko link mil jaayega. Aap niche click kar ke meri wo post padh sakte hai. Main aap ko 3 site ke baare me bata chuka hoon jo referral banane par paise deti hai. 

Aaj main aap ko aise hi ek aur site ke baare me bataunga jo referral banane par paisa degi. Lekin dosto ek baat yaad rahe wo aap ke through invest karega tab hi paisa milega kewal join karne se kuch nahi milne wala hai. Usko investment bhi karna hoga. To chaliye shuru karte hai aage ki jankaari. 

Funds India bhi hai sahi vikalp. 

Dosto iss me bhi agar aap kisi ko apne madhyam se join karwaate hai aur wo join kar leta hai aur fir investment bhi karta hai to funds India aap ko 200 rupya ka gift voucher dega, Jiss ko aap flipkart ya fir dominos pizza par redeem kar sakte hai. Investment karne ka ye bhi ek achha website hai. 

Screenshot Source fundsindia.com

Ab ye akhri hai. 

zerodha naam ki ek website hai, Agar iss website me koi join karta hai aap ke madhyam se aur wo invest karta hai to fir aap ko iss website ki premium service free me milegi. Aap iss ke kayi product ko free me excess kar sakte hai. Ye bhi investment ka ek achha madhyam hai aur kayi log iss website se invest karte hai. 

Screenshot Source zerodha.com

Mujhe jitna pata tha dosto maine aap ko bata diya hai agar aap ko koi aur site ka pata ho isi tarah ka to mujhe comment me jarur bataye. Aur iss se pahle bhi maine 3 article diye hai usko padhna na bhule.  

  1.  Kisi ko apne under join kar ke bhi kama sakte hai
  2.  Edelweiss ke madhyam se kare nivesh
Sort:  

sneaky-ninja-sword-xs.jpg
Sneaky Ninja Attack! You have just been defended with a 18.50% upvote!
I was summoned by @mahtabansari370. I have done their bidding and now I will vanish...

woosh
A portion of the proceeds from your bid was used in support of @youarehope and @tarc.

Abuse Policy
Rules
How to use Sneaky Ninja
How it works

I'm a new steemit user.
I will do vote and comment for everyone.
I gave you a vote!
If you follow me, I will also follow you in return!

You got a 4.30% upvote from @postpromoter courtesy of @mahtabansari370!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

Coin Marketplace

STEEM 0.31
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66772.03
ETH 3237.54
USDT 1.00
SBD 4.25