निर्माण कार्य

in WORLD OF XPILAR4 months ago

Hello दोस्तो। आज सुबह मैं काम पर रहा हूं मुझे काम पर जाते समय रास्ते में लेबर (या) मजदूर मिला। मैने उसे कहा कि चल काम पर चलते हैं तो पहले उसने कहा कि मैं घर जाकर आता हूं आप चलिए। मैने कहा ठीक है आ जा। मैं साइड पर जाकर बैठ गया काफ़ी देर बाद वो नही आया तो मैं उसे देखने के लिए वापस उसके घर की तरफ आ रहा था तो मैंने देखा कि वह रास्ते में बैठ कर लोगो से बाते कर रहा है मैने उसे कहा कि भाई क्या कर रहा है काम पर नहीं चलना क्या । तो उस ने मना कर दिया मैने कहा जब तुझे नही जाना था तो पहले ही कह देता मैं किसी और को ले जाता अब कोन जाएगा। तो उस ने मना कर दिया। फिर मैंने और लडको से कहा सब ने कुछ ना कुछ बहाना बना दिया। आखिर में मुझे एक लड़का मिला मैने उसे कहा तो उस ने कहा कि मुझे शाम को कुछ जरूरी काम है इस लिए मैं दोपहर तक ही काम कर सकता हूं। मेने कहा ठीक है दोपहर तक ही कर लगे। फिर हमने मिलकर दोपहर तक काम किया। उस के बाद वह अपने काम से निकल गया और मैं घर पर आ गया
IMG20240510084415.jpg

IMG20240510084402.jpg

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.16
JST 0.032
BTC 59241.40
ETH 2525.12
USDT 1.00
SBD 2.47