Baked Sea Bass

in #food5 years ago

मेरे  प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सभी लोग मुझे लगता है अच्छे नहीं होंगे क्यों की स्टीम जो दोखा दे रहा है।  साला रेट गिरत ही जा रहा है बहुत ही गिरा हुआ कॉइन है साला।  खैर अब क्या कर सकते है बस इंतज़ार करो बढ़ने का।  टेंशन नहीं लेने का एक दिन सब कुछ अच्छा होगा।  

चलो देखो आज मैं आप लोगो के लिए मटन बिरयानी नहीं लेके आया हूँ।  मटन बिरयानी खा खा कर एक दम साला ऊब गए थे इसलिए अब नहीं भाई लोग अब ये खाओ।  ये आज आप लोगो के लिए मछली लेके आया हूँ ये घर में ही बना है।  आप को देख कर लग रहा होगा की रेस्टोरेंट वगेरा का है लेकिन ऐसा नहीं है दोस्तों इसको हमने घर में ही बनाया है।  और खाने में बहुत ही टेस्टी है।  देख ही सकते हो आप सभी लोग आप ही बताओ देख कर टेस्टी नहीं लग रहा है आप को।  लग्न तो चाहे क्यों की खाने में भी टेस्टी है।  

जो मजा खाने में है ना भाई लोग वो किसी और चीज में नहीं है इसलिए मैं हमेशा खा पी कर एक दम मस्त रहता हूँ।  समझ तो रहे हो ना आप सभी लोग खा पी कर के एक दम मस्त रहा करो।  हाँ जानता हूँ की स्टीम का रेट काम है लेकिन नहीं खाने से रेट बढ़ तो नहीं जाएगा।  टेंशन रहता है तो मैं और भी अच्छा खाता हूँ मुझे तो भाई लोग खाने से अच्छा कुछ लगता ही नहीं है।  दुनिया में सब से अच्छा काम खाना ही है। आप को क्या लगता है मैं सही बोल रहा हूँ की नहीं।  

आप को पिछले 4 दिन से केवल बिरयानी ही खिलाई मैंने इसलिए आज आप लोगो के लिए मैं बिरयानी नहीं मछली लेके आया हूँ।  आप लोग मस्त पेट भर कर खाना ठीक है ना भाई लोग।  समझ तो गए होंगे न आप सभी लोग।  बहुत टेस्टी मछली बनायीं है खाने में मजा नहीं आये तब बोलना मुझे।  अरे इतना मजा आएगा की आप लोग मुझे बोलेंगे की भाई फिर  से एक बार बना के डालना।  समझ रहे हो ना आप सभी लोग।  मुझे तो लगता है आप सभी लोग समझ ही गए होंगे और नहीं समझे तो फिर मैं क्या कर सकता हूँ आप ही बताओ।  

Sort:  

You got a 98.75% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.25
TRX 0.11
JST 0.031
BTC 62166.63
ETH 3021.89
USDT 1.00
SBD 3.72