Delicious Surmai Fish

in #fish6 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो आज की पार्टी आप सब को मेरी तरफ से।  आज मैंने खुद ये मछली बनायीं है।  वैसे इस का तरकारी नहीं बनाना है बस ऐसे ही इस को तल के खाना है। आज मैंने इस को बनाया है और मसाला वगेरा भी सब मैंने डाला है।  बहुत ही मजेदार बना है मेरे प्यारे भाइयो आप सब को खाना है तो आ जाओ।  देख लो बहुत सारे है हम सब का पेट भर जाएगा वैसे पेट तो नहीं भरेगा लेकिन खाने में बहुत ही स्वादिस्ट है।   

इस मछली को सुरमई बोलते है खाने में बहुत अच्छा होता है और इधर 160 रुपया किलो मिलता है।  वैसे मछली ताज़ा होती है तो पैसे देने में कोई दिक्कत नहीं लेकिन ताज़ा न हो और इतना ज्यादा रेट ले तो समझो आप को उसने ठग दिया।  

और सस्ता के चक्कर में न रहना मेरे प्यारे भाइयो अच्छा चीज खाना ताज़ा वाला तो ज्यादा मजा आएगा।  मुझे तो ताज़ा वाला खाने में ही मजा आता है बांसी मछली खाओगे तो अच्छा नहीं लगेगा।  मैं तो मस्त खाता हूँ भाई लोग।  हर रोज कुछ न कुछ पकता ही रहता है मेरे घर में।  जानता हूँ आप के घर में भी पकता होगा लेकिन मुझे नहीं लगता जैसा मेरे घर में बनता है वैसा कुछ बनता होगा।  

आज मछली बनी है मेरे घर में मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो और ये मछली तो मैंने ही बनाया है।  मेरी बहन मेरे से अच्छा बनाती है लेकिन वो कॉलेज गयी हुई थी और मैं फालतू में बैठा था तो फिर मैंने सोचा क्यों न मैं खुद बनाऊ।  इसलिए फिर मैंने खुद ही ये बनाया।  और यकीन मानो यार मैंने बहुत अच्छा बनाया है इतना अच्छा बनाया है की आप का भी दिल आ जाएगा।  

आप को बनाना आता है की नहीं भाई लोग मुझे तो सब कुछ बनाना आता है।  मेरे प्यारे दोस्तों अगर आप को मछली खाने में अच्छा लगा हो और आप को मछलिया पसंद है तो फिर मुझे फॉलो जरूर कर लेना।  और फॉलो कर ही रहे हो तो साथ में रेस्टीम भी कर देना।  ठीक है !! 

Sort:  

You got a 21.60% upvote from @upmewhale courtesy of @rehanji50!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

Coin Marketplace

STEEM 0.26
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 63869.25
ETH 3055.04
USDT 1.00
SBD 3.88