Sort:  

आपसे हमारा एक सवाल है, हमने 9 दिन पहले एक post को लिखा था जो हमने खुद लिखी थी लेकिन फिर भी चीता ने मुझे upvote दिया, मैंने उस post को एडिट कर दिया ये भी नहीं देखा की चीता ने जो लिंक मुझे दिया है क्या मेरा लेख सच में उससे मिलता है.

लेकिन आज मैंने एक और post को लिखा उस पर भी ऐसा ही हुआ जब मैंने उस post पर चीता के दिए लिंक को देखा तो mera कुछ भी लिखा उस लिंक के लिखे से नहीं मिलता है.

मैं आपको उस post का लिंक देता हूँ टाइम मिले तो प्लीज चेक करना -
https://steemit.com/animal/@vikas07338/good-night-friends-mere-maan-ki-bate

आपसे थोड़ी सी मदद चाहिए आपसे इसलिए बोल रहे है क्योकि आप हिंदी में बताते है और हिंदी में अच्छे से समझ आता है.

क्या चीता के दिए upvote से हमे सजा मिलती है या फिर हमारे ब्लॉग की रैंकिंग पर फर्क पड़ता है.
हम जो आर्टिकल लिखते है उसे कैसे चेक कर सकते है की ये हमारा ओरिजिनल लेख है इसका कोई भी हिस्सा google पर नहीं है.

sir आप इतनी बड़ी post को लिखते है और वो किसी से मैच नहीं करता, आप कहा पर अपने लिखे आर्टिकल को चेक करते है.
sir मैं अपने अकाउंट को किसी प्रकार की हानी नहीं पहुचना चाहता इसलिए आपसे मदद मांग रहा हूँ. sir पुरे 40 दिन इंतजार करने के बाद हमे इस steemit पर ब्लॉग सुरु करने का मौका मिला है और हम नहीं चाहते की कुछ भी गलत हो .

sir प्लीज मदद करे और हमारे सवालो का जबाब जरुर दे

  1. देखिए @vikas07338 एक तो आप एक दिन में बहुत सारी पोस्ट डालते है, जो एक उचित मेहनत के साथ डालना लगभग असंभव है. आप एक या दो पोस्ट ही डाले वो भी अच्छी मेहनत के साथ. मैं तो कहूँगा कि एक ही पोस्ट डाले, बाकि आपकी मर्जी हो वो कर सकते है.
  2. मैं पोस्ट डालने से पहले कही से भी मिलान नहीं करता हूँ.
  3. एक बार चीता आ जाए, तो वो फिर बार-बार आपकी पोस्ट चेक करता रहता है और हो सकता है कि किसी ऐसी पोस्ट पर भी upvote आ जाए, जो कही से भी मिलती नहीं है.
  4. चीता का upvote एक तरह से सजा ही है. पर यदि यह upvote कर रहा है तो आपके ब्लॉग की रैंकिंग कम नहीं हो रही है. परन्तु कोई चीता का upvote देखता है तो आपकी इमेज जरुर कम होती है.
  5. आपको कोई शिकायत है तो आप चीता को लिख सकते हो. उन्हें उचित लगेगा तो आपको गलत upvote आना बंद हो जाएगा.

ठीक है sir जैसा आपने बताया है मैं वैसा ही करता हूँ , मैं चीता को कैसे लिख सकता हूँ।

Posted using Partiko Android

जैसे सभी को लिखते है @ लगाकर चीता लिखो, फिर अपनी बात लिखो.
या फिर discord आदि पर भी हो तो लिख सकते हो, मुझे ज्यादा कुछ पता नहीं है. आप किसी और से भी पूछ सकते हो.

इतनी मदद के लिए धन्यबाद

Coin Marketplace

STEEM 0.26
TRX 0.11
JST 0.032
BTC 63754.85
ETH 3055.95
USDT 1.00
SBD 3.85