"Lord, if my brother sins against me, how often must I forgive him? As many as seven times?"

in #christian-trail7 years ago

"Should you not have had pity on your fellow servant?"

church025.jpg

Holy Gospel of Jesus Christ according to Saint Matthew 18:21-35.
सेंट मैथ्यू 18: 21-35 के अनुसार यीशु मसीह की पवित्र सुसमाचार

पतरस ने यीशु से पूछा, "हे प्रभु, अगर मेरा भाई मेरे विरूद्ध पाप करता है, तो मुझे उसे कितनी बार क्षमा करना चाहिए?"
यीशु ने उत्तर दिया, "मैं तुम से कहता हूं, सात बार नहीं, लेकिन सत्तर-सात बार।
यही कारण है कि स्वर्ग का राज्य एक राजा की तरह हो सकता है, जिसने अपने नौकरों के साथ खातों को व्यवस्थित करने का फैसला किया।
जब उन्होंने लेखांकन शुरू किया, तो एक देनदार उसके सामने लाया गया, जिसने उसे बड़ी रकम दी थी।
चूंकि उसे वापस भुगतान करने का कोई तरीका नहीं था, इसलिए उसके स्वामी ने उसे अपनी पत्नी, उसके बच्चों और अपनी सारी संपत्ति के साथ, कर्ज के भुगतान में बेचने का आदेश दिया।
उस समय, दास नीचे गिर गया, उसने श्रद्धांजलि दी, और कहा, 'मेरे साथ धीरज रखो, और मैं तुम्हें वापस भर दूंगा।'
उस दास के स्वामी की करुणा से प्रेरित होकर उसे जाने दें और उसे ऋण क्षमा करें।
जब वह दास निकल गया, तो उसे उसके एक साथी से मिल गया, जिसने उसे बहुत कम राशि दी थी। उसने उसे पकड़ लिया और उसे घुटने शुरू कर दिया, मांग की, 'जो कुछ भी है उसे वापस भुगतान करें।'
अपने घुटनों पर गिरते हुए, अपने साथी नौकर ने उससे विनती की, 'मेरे साथ धीरज रखो, और मैं तुम्हें वापस चुकाऊंगा।'
लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया इसके बदले, उसने उसे जेल में डाल दिया जब तक कि उसने कर्ज वापस नहीं चुकाया।
अब जब उसके साथी कर्मचारियों ने देखा कि क्या हुआ, तो वे बहुत परेशान थे, और अपने स्वामी के पास गए और पूरे मामले की सूचना दी।
उसके स्वामी ने उसे बुलाया और कहा, 'हे दुष्ट नौकर! मैंने आपको अपना पूरा कर्ज माफ़ कर दिया क्योंकि तुमने मुझे विनती की
क्या आपको अपने साथी नौकर पर दया नहीं होनी चाहिए, जैसे तुम पर दया थी? '
तब क्रोध में अपने स्वामी ने उसे यातना देने वालों तक सौंप दिया जब तक कि पूरे ऋण को वापस न देना।
तो मेरा स्वर्गीय पिता तुम्हारे साथ करेगा, जब तक कि आपमें से हर कोई अपने भाई को उसके दिल से माफ कर न देगा। "

jesus-christ-vector-image-5-2.jpg
prayer.jpg

071633ce724495e5bdcb1ff0e7512977.gif


DQmRXGzMsUneiuJ8mpTDmKgDT51P66qJV2TgqqpRpWkKdEL_1680x8400.png
Again,images.pngfor your support, you have been wonderful to me and hope in your vote.
With respect,
g-gif-update (1).gif

Sort:  

This post recieved an upvote from minnowpond. If you would like to recieve upvotes from minnowpond on all your posts, simply FOLLOW @minnowpond

Este Post ha recibido un Upvote desde la cuenta del King: @dineroconopcion, El cual es un Grupo de Soporte mantenido por 5 personas mas que quieren ayudarte a llegar hacer un Top Autor En Steemit sin tener que invertir en Steem Power. Te Gustaria Ser Parte De Este Projecto?

This Post has been Upvote from the King's Account: @dineroconopcion, It's a Support Group by 5 other people that want to help you be a Top Steemit Author without having to invest into Steem Power. Would You Like To Be Part of this Project?

Coin Marketplace

STEEM 0.29
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 63464.16
ETH 3111.33
USDT 1.00
SBD 3.98